Top
विश्व

फिलीपींस में दो बार हुआ विस्फोटों में 5 सैनिकों समेत दस की मौत, 17 लोग घायल

Janta se Rishta
24 Aug 2020 10:21 AM GMT
फिलीपींस में दो बार हुआ विस्फोटों में 5 सैनिकों समेत दस की मौत, 17 लोग घायल
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मनीला:फिलीपींस के सुलु प्रांत में सोमवार को हुए दोहरे विस्फोटों में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 अन्य घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, एक प्रारंभिक रिपोर्ट में सेना ने कहा कि पहला विस्फोट दोपहर 12 बजे के आसपास सुलु प्रांत की राजधानी जोलो में एक भीड़भाड़ वाली व्यस्त सड़क पर स्थित किराने के स्टोर के सामने हुआ। हताहत लोगों में कई सैनिक बताए जा रहे हैं।

At least 10 killed in bomb attacks in southern Philippines | World ...

पहले विस्फोट के लगभग एक घंटे बाद, दूसरा विस्फोट एक चर्च में हुआ, जो पहले विस्फोट वाले घटनास्थल से लगभग 70 मीटर दूर स्थित है। बताया जा रहा है कि यहां पर एक महिला आत्‍मघाती बम हमलावर ने विस्‍फोट कर दिया। फ‍िलीपींस के रेडक्रॉस के चीफ रिचर्ड गॉर्डन ने कहा कि मोटरसाइकिल के अंदर विस्‍फोटक रखा हुआ था और उसे सैनिकों के एक ट्रक के पास विस्‍फोट कर दिया गया।

10 dead, dozens wounded in twin bombing in Philippines: military - RFI

बताया जा रहा है कि विस्‍फोट में 5 सैनिकों और 4 आम नागरिकों की मौत हो गई है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर ल‍िया है। दूसरा धमाका कथित रूप से एक महिला आत्‍मघाती बम हमलावर ने किया था। इसमें एक व्‍यक्ति की मौत हो गई। अगर इसके आत्‍मघाती हमले की पुष्टि होती है तो यह देश में चौथा आत्‍मघाती हमला होगा। इस हमले का शक खुद को आईएसआईएस का सहयोगी बताने वाले अबू सयाफ ग्रुप पर जताया गया है।

https://jantaserishta.com/news/maharaja-dalip-singhs-sons-palace-is-going-to-be-sold-in-britain-you-will-be-surprised-to-know-the-price/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it