टैरो राशिफल : 18 अक्टूबर 2019

Tarot horoscope
जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मेष:

परिजनों और दोस्तों के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे। शोध और वित्तीय परियोजनाओं को लेकर आगे बढ़ने का यह उचित समय है। निवेश के मामलों में लाभ होगा।

वृषभ:

मिथुन:

आकस्मिक लाभ होने के योग बनेंगे। कड़ी मेहनत करने वालों को उत्तम परिणामों की प्राप्ति होगी, लेकिन अध्ययन में लापरवाही करने वालों को रुकावट का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क:

किसी भी व्‍यक्ति को उधार देना आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है। धार्मिक आयोजनों में शामिल होने के योग बनेंगे।

सिंह:

कन्या:

व्यावसायिक गोपनीयता को भंग न करें। प्यार में कभी-कभी दूसरे की खुशी के लिए समझौता भी करना पड़ता है, आपको भी करना पड़ सकता है। इससे पीछे न हटें।

तुला:

आपकी महत्त्वाकांक्षा आज आपको कार्य में सफलता दिलाएगी। चोट लगने की आशंका है इसलिए गाड़ी चलाते समय बहुत सतर्क रहने की जरूरत है।

वृश्चिक:

धनु:

आपकी किसी लापरवाही या गलती की वजह से परिवार में अशांति बढ़ सकती है। घर के बड़े बुजुर्गों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। खानपान में लापरवाही न होने पाए।

मकर:

आप भी स्वास्थ्य हानि व शारीरिक पीड़ा से ग्रस्त हो सकते हैं। स्थान परिवर्तन का भी योग है। धन खर्च और मानसिक तौर पर परेशानी हो सकती है।

कुंभ:

मीन:

भवन या भूमि की खरीदारी के लिए भी समय अच्छा है। लेकिन कोई भी निर्णय लेने से कागजों की जांच-पड़ताल अच्‍छे से करवा लें। उत्तरार्ध में खर्चे बढ़ेंगे और विरोधी पक्ष आपको परेशान कर सकता है।