रोहित और धवन के खेल में अभी भी सस्पेंस…दोनों है चोटिल…मुकाबले से पहले BCCI घोषित करेगा ओपनर्स | जनता से रिश्ता

FILEPIC

जनता से रिश्ता वेबडेसक | भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मैच बेंगलुरू में खेला जाएगा. इस मैच में चोटिल शिखर धवन और रोहित शर्मा के खेलने को लेकर सस्पेंस बढ़ गया है. हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा है कि शिखर धवन और रोहित शर्मा के खेलने को लेकर कल सुबह फैसला लिया जाएगा.

बीसीसीआई ने कहा है कि शिखर धवन और रोहित शर्मा तेजी से सुधार कर रहे हैं. उनपर नजर रखी जा रही है. कल अंतिम एकदिवसीय मैच में दोनों खिलाड़ियों के खेलने को लेकर मैच से पहले फैसला लिया जाएगा.

शुक्रवार जब भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे तभी गेंद को रोकते हुए नीचे गिरे जिसमें उनके बाएं कंधे में चोट लग गई. रोहित इस दौरान गेंद को फेंकने में भी सक्षम नहीं थे. इसके बाद रोहित फीजियो नीतिन पटेल के साथ मैदान के बाहर गए जहां केदार जाधव को फील्डिंग करने का मौका मिला.

वहीं शिखर धवन को भी दूसरे मैच में एक शॉट खेलते हुए 10वें ओवर में पैट कमिंस की गेंद पर पसली में भी चोट लगी थी. धवन भी फील्डिंग के दौरान मैदान पर नहीं उतरे थे. दूसरे मैच में शिखर धवन में 90 गेंदों पर 96 रनों की पारी खेली थी. अगर कल के मैच के लिए धवन रिकवरी करने में नाकाम रहते हैं तो भारतीय टीम के लिए यह किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा. रोहित शर्मा ने भी 42 रनों की पारी खेली थी.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर ले आई है. ऐसे में टीम इंडिया का कल फाइनल मुकाबला बेंगलुरू में खेला जाएगा. ऐसे में रोहित और धवन का खेलना बहुत जरूरी है क्योंकि अगर टीम इंडिया के ये दोनों ओपनर्स ये मैच नहीं खेलते हैं तो ऑस्ट्रेलिया को फायदा पहुंच सकता है और टीम इंडिया इस दौरान बैकफुट पर नजर आ सकती है.