भारत

सीबीआई जांच के बीच सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने शेयर किया वीडियो...कहीं ये बड़ी बात

Janta se Rishta
26 Aug 2020 4:17 PM GMT
सीबीआई जांच के बीच सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने शेयर किया वीडियो...कहीं ये बड़ी बात
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सीबीआई जांच के बीच सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने शेयर किया वीडियो, लिखा- हमने अपने लड़के को सुशांत सिंह राजपूत खो दिया, न कि लड़ने का हमारा संकल्प। वहीं आज नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती के ख‍िलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर लिया है।एनसीबी ने 'ड्रग की साजिश' को देखते हुए जांच के लिए केस दर्ज किया है। एजेंसी ने 20, 22, 27, 28, 29 नारकोटिक ड्रग्‍स ऐंड साइकोट्रोपिक सब्‍टेंसेस (NDPS) ऐक्‍ट के तहत रिया के 'ड्रग सर्किल' के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, रिया के खिलाफ क्रिमिनल केस रजिस्‍टर हुआ है।

बता दें, जिन-जिन लोगों के नाम ED की FIR में थे, उनके खिलाफ NCB ने केस दर्ज किया है। इसमें रिया के भाई समेत अन्य लोग शामिल हैं। ऐसे में अब एजेंसी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, जया साहा, श्रुति मोदी और पुणे निवासी गोवा में सक्रिय शख्स गौरव आर्या और दूसरे ड्रग डीलरों का रेकॉर्ड खंगाला जाएगा। दिल्ली स्थित NCB की ऑपरेशन्स यूनिट मुंबई NCB के साथ मिलकर सुशांत केस में ड्रग्स ऐंगल की जांच करेगी।

सूत्रों की मानें तो रिया के भाई शौविक समेत कुछ दूसरे लोगों का ड्रग्स तस्करों के साथ आपस में कनेक्शन है। ऐसे में एनसीबी देखेगी कि कहीं सुशांत को एक सोची-समझी साजिश के तहत नशे के जाल में तो नहीं फंसाया गया।

https://jantaserishta.com/wp-content/uploads/2020/08/ENujbuDlkz7sdnl1.mp4

https://jantaserishta.com/news/fraud-of-1-crore-accused-made-the-victims-unemployed-on-the-lines-of-film-special-26/

https://jantaserishta.com/news/retired-officer-fires-wife-with-bullets-then-took-this-dreadful-step-herself/

https://jantaserishta.com/news/peculiar-snake-stuck-in-donkeys-teeth-animal-tried-to-get-rid-of-learn-what-happened-then/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it