भारत

सुशांत सिंह राजपूत केस: पूर्व बॉडीगार्ड का सनसनीखेज खुलासा...बोला- घर पर पार्टियों में जमकर चलती थी चरस...सुशांत को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Janta se Rishta
27 Aug 2020 3:18 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत केस: पूर्व बॉडीगार्ड का सनसनीखेज खुलासा...बोला- घर पर पार्टियों में जमकर चलती थी चरस...सुशांत को लेकर कह दी ये बड़ी बात
x

नई दिल्ली। नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल को खंगालने लिए तैयार है। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई की इंट्री के बाद अब रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस केस में ड्राग्स एंगल आने से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी हरकत में आ गई है। ईडी की चिट्ठी के बाद बुधवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, शोविक जया शाह, श्रुति मोदी समेत कई अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस बीच ड्रग्स एंगल को लेकर सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व बॉडीगार्ड ने बड़ा खुलासा किया है। शख्स का कहना है कि सुशांत के घर जमकर पार्टियां होती थी और उसमें चरस-गांजा भी पिया-पिलाया जाता था।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व बॉडीगार्ड ने एक स्टिंग ऑपरेशन में कई बड़े खुलासे किए हैं। दिवंगत एक्टर के बॉडीगार्ड मुश्ताक ने बताया कि उन्होंने बॉलीवुड एक्टर के साथ आते जाते कई बार पार्टियों में और अपनी कार में सफर करने के दौरान उन्हों महंगी और इम्पोर्टेड चरस लेते देखा है। मुश्ताक ने बताया कि वह नौ महीने तक एक्टर के बॉडीगार्ड रहे थे, उन्होंने पिछले साल फरवरी, 2019 में नौकरी छोड़ी थी।

आपको बता दें कि पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत के हाउसकीपर नीरज ने भी पुलिस को बताया था कि निधन से कुछ दिन पहले उसने एक्टर के लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे। हाल ही में रिया चक्रवर्ती और मैनेजर के बीच कथित चैट में भी सुशांत के ऐसे ही प्रतिबंधित नशीले पदार्थों की गिरफ्त में होने की बात कही गई है। मुश्ताक ने भी अपने बयान में राजपूत के चरस और गांजा के आदि होने की ओर इशारा किया है।

मुश्ताक ने कहा, 'घर में कई पार्टियों के दौरान, पांच से 6 लोग हुआ करते थे, उस समय वह चरस या गांजा लिया करते थे। कमरे में हर कोई ऐसा था जो नशीले पदार्थ लेता था, मैंने सुना कि वह एक महंगी किस्म थी।' मुश्ताक ने दावा किया कि उनसे एक्टर के मैनेजर को चरस-गांजे के बुरे प्रभावों को लेकर एक बार आगाह किया था। मुश्ताक ने कहा, 'मैंने एक बार बात किया था…पीएंगे इतना…अच्छा नहीं करेक…मानसिक गड़बड़ी हो जाएगा, तो उसने बोला ये नॉर्मल नहीं है ये महंगे वाला है।'

मुश्ताक के मुताबिक राजपूत के पर्सनल स्टाफ में तीन चार लोग ऐसे थे जो उनके लिए चरस रोल करते थे। मुश्ताक ने बताया कि उन्हें सख्त निर्देश दिए गए थे कि कार में इसका सेवन के बाद वहां निशान न छोड़ें क्योंकि चेकिंग के दौरान पकड़े जाने का खतरा होता है। मुश्ताक के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत का स्वाभाव अनिश्चित प्रकृति वाला था, शूट्स के दौरान कोई भी उनके मूड का अनुमान नहीं लगा सकता था। शूटिंग के दौरान वह कुछ भी मंगा सकते थे, अगर वह नहीं मिला तो सुशांत अपना आपा खो देते थे।

मुश्ताक ने बताया कि सुशांत ऐसे मूडी इंसान थे कि एक बार मूड ऑफ हुआ तो वह अचानक से शूटिंग रद्द कर सकते थे, ऐसा कई बार हुआ भी था। सेट्स लगा होने के बावजूद शूट कैंसल हो गए। मुश्ताक ने बताया कि अपने 9 महीने की ड्यूटी के दौरान उन्होंने सुशांत को चार-पांच पर्सनल स्टाफ सदस्यों को बर्खास्त करते देखा है। लोगों को अचानक बिना किसी गलती के ही बर्खास्त कर दिया जाता था। अपने बयान में मुश्ताक ने कबूल किया कि कई बार उनसे खुद टीवी नेटवर्क्स पर राजपूत की बढ़ा चढ़ा कर तारीफ की है। उन्होंने कहा, मैं इंटरव्यू में सच नहीं कह सकता था, मैं सिर्फ झूठी तारीफ ही करूंगा, नहीं तो लोग मेरा पुतला जलाने लगेंगे। अब मैं ऊपर वाले से मांफी मांगता हूं।

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में उन-उन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है जिनके नाम पहले से ही ईडी की एफआईआर में हैं। नारकोटिक्स ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई व कई अन्य लोगें के खिलाफ 20, 22, 27, 28, 29 NDPS एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि एनसीबी ने ये कार्रवाई ईडी का खत मिलने के बाद की है। सूत्रों ने बताया था कि प्रवर्तन निदेशालय से एनसीबी को जो लेटर मिला है उसमें MDMA ड्रग्स (एक्सटेसी टेबलेट ), गांजे और LSD ड्रग्स का नाम लिखा है।

https://jantaserishta.com/news/careful-cases-of-corona-infection-in-india-exposed-again-four-months-after-being-negative-woman-positive-again-stirred/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it