Top
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत केसः एक और ट्विस्ट...पूर्व मैनेजर ने कहा- स्टाफ ने मिलकर मारा...कही ये बड़ी बात

Janta se Rishta
21 Aug 2020 9:24 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत केसः एक और ट्विस्ट...पूर्व मैनेजर ने कहा- स्टाफ ने मिलकर मारा...कही ये बड़ी बात
x

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा हो चुका है। हाल ही में उनके पूर्व मैनेजर अंकित ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने स्टाफ मेंबर्स पर आरोप लगाते हुए कहा है कि एक्टर को उन लोगों ने मिलकर जान से मारा है। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि सुशांत के रूम का दरवाजा अगर बंद था तो उन्होंने उसे खुलवाया क्यों नहीं। इंतजार क्यों करते रहे और दरवाजा तोड़ा क्यों नहीं।

सुशांत की मौत को मर्डर बताते हुए अंकित ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि एक्टर ने खुद अपनी जान नहीं ली है। वह काफी पॉजिटिव इंसान थे। लोगों को जिंदगी पॉजिटिवली लेने के लिए कहा करते थे। मुझे उन्होंने हमेशा एक बड़े भाई की तरह माना। मैनें कभी सुशांत को डिप्रेस नहीं देखा। हां, वह अपनी मां के लिए कविताएं लिखते थे और रोते भी थे।

सोशल मीडिया पर आजकल जो वीडियो और फोटो सामने आ रहे हैं उसमें मैं एक नए व्यक्ति दिपेश को देख रहा हूं। मैंने जब सुशांत के यहां से जॉब छोड़ी तो दिपेश को जॉब मिली। उनकी जिम्मेदारी थी सुशांत की देखरेख करना। जब तक मैं सुशांत के साथ काम कर रहा था, तो वह कभी रूम का दरवाजा बंद करके नहीं सोए। हाउस स्टाफ ने जब सुशांत के रूम का दरवाजा बंद देखा तो उन्होंने खुलवाया क्यों नहीं।

अंकित आगे कहते हैं कि एक्टर अपना एक कैलेंडर बनाते थे, जिसमें वह अगले दिन की दिनचर्या लिखते थे। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि पॉजिटिव व्यक्ति अपनी जान कैसे ले सकता है और वह डिप्रेशन में कैसे जा सकता है। अभी 4 दिन पहले मेरे पास एक कॉल आई जिसमें मुझे जान से मारने की धमकी मिली। उनका कहना था कि अगर मैं सुशांत के केस में विटनेस बनूंगा तो मेरी जान भी वैसे ही ली जाएगी जैसे सुशांत की ली। मुंबई पुलिस की ओर से मेरे पास कोई समन नहीं आया है और न ही मेरे से पूछताछ की गई है। मेरा स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड नहीं हुआ है।

https://jantaserishta.com/news/this-picture-caused-a-worldwide-uproar-this-is-the-reason/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it