भारत

सुशांत सिंह राजपूत केस: पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने कहा-"किया जा रहा है हैरेसमेंट"...सीबीआई अधिकारी का जवाब...अगर ऐसा होता तो पूछताछ के लिए...लेकिन...

Janta se Rishta
29 Aug 2020 8:01 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत केस: पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने कहा-किया जा रहा है हैरेसमेंट...सीबीआई अधिकारी का जवाब...अगर ऐसा होता तो पूछताछ के लिए...लेकिन...
x

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने पूछताछ की है. शुक्रवार को जांच के पहले ही दिन रिया ने टीम के सामने ये शिकायत भी रखी कि उनका हैरेसमेंट किया जा रहा है. इस दौरान एक अधिकारी ने उनसे कहा कि अगर ऐसा होता तो पूछताछ के लिए पटना बुलाया जाता.

सीबीआई सूत्रों ने बताया है कि पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने शिकायत की थी कि उनका हैरेसमेंट हो रहा है. इस दौरान एक अधिकारी ने जवाब दिया कि अगर हमें हैरास ही करना होता तो हम आपको पटना बुला सकते थे. लेकिन हमें पता है कि वहां आप सुरक्षित नहीं होंगी और इसी वजह से हम यहां पर आपसे पूछताछ कर रहे हैं.

मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने शुक्रवार को तकरीबन 10 घंटे तक पूछताछ की थी. इसके बाद आज फिर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है. रिया की शिकायत के बाद सीबीआई ने मुंबई पुलिस से रिया को सुरक्षा देने की भी सिफारिश की है, जिसके बाद उन्हें सुरक्षा दी गई है.

जहां तक पूछताछ का सवाल है तो रिया चक्रवर्ती से पहले सैमुअल मिरांडा, नीरज और एक मास्क मैन डीआरडीओ में प्रवेश कर चुके हैं. इसके अलावा मुंबई पुलिस की एक गाड़ी भी डीआरडीओ ऑफिस पहुंची है जिसमें मुंबई पुलिस के तीन अधिकारियों के होने की बात कही जा रही है. बता दें कि रिया चक्रवर्ती पर गई गंभीर आरोप हैं.

उधर गौरव आर्या को ईडी ने पूछताछ के लिए तलब किया है. गौरव और रिया के व्हाट्सएप पर ड्रग्स को लेकर चैट पाई गई हैं. जिसमें रिया चक्रवर्ती गौरव से कह रही हैं कि उन्होंने एक बार MDMA ट्राय किया हुआ है. इस सारे घटनाक्रम के बाद NCB की इस केस में एंट्री हो गई है जो ड्रग डीलिंग से जुड़े मामलों पर जांच करेगी.

https://jantaserishta.com/news/biggest-testimony-in-sushant-singh-rajput-case-claims-of-personnel-carrying-deadbody-to-hospital-stabbed-marks-of-needles-in-the-throat-leg-bone-was-broken-watch-the-shocking-video/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it