Top
मनोरंजन

Sushant Singh Rajput Case: सामने आई दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की वॉट्सऐप चैट, साइन करने वाले थे बड़ी डील

Janta se Rishta
18 Aug 2020 3:22 AM GMT
Sushant Singh Rajput Case: सामने आई दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की वॉट्सऐप चैट, साइन करने वाले थे बड़ी डील
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत केस दिन ब दिन और भी उलझता जा रहा है। सुशांत सिंह के निधन को पूरे दो महीने बीच चुके हैं। सुशांत सिंह 14 जून अपनी बि​ल्डिंग में मृत पाए थे। वहीं उनकी मौत से एक हफ्ता पहले उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सलियन ने मुंबई में एक बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी थी। वहीं उनकी मौत को अब उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान के साथ जोड़कर भी देखा जा रहा है। दिशा सालियान डेथ केस में भी अब कई नए खुलासे हो रहे हैं। दिशा सालियान का केस एक बार से सुर्खियों में आ रहा है। दिशा और सुशांत के सुसाइड केस को लोग एक नॉर्मल केस नहीं मान रहे थे। वहीं अब इस सुसाइड केस में एक नया मोड़ आ गया है। टाइम्स नाऊ की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह और दिशा सलियन दोनों ही अप्रैल के महीने से टच में थे। काम के सिलसिले में बात कर रहे थे।

https://twitter.com/TimesNow/status/1295342016809668613?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1295342016809668613|twgr^&ref_url=https://www.timesnowhindi.com/entertainment/bollywood/article/exclusive-disha-salian-and-sushant-singh-rajput-april-2020-whatsapp-chats-have-been-accessed/308307

टाइम्स नाऊ के मुताबिक रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सुशांत और दिशा अप्रैल महीने से एक-दूसरे के टच में थे। सामने आए दोनों के चैट से साफ पता चल रहा है कि दिशा एक्टर का पीआर मैनेज कर रही थीं। इसके साथ ही दोनों के बीच कई नए प्रोजेक्ट पर बात हुई थी। इसके अलावा सुशांत ने अपने चैट में इस बात का भी जिक्र किया कि उनके पास कई कई टीवी कमर्शियल्स के ऑफर आ रहे थे।

टाइम्स नाऊ के अनुसार दोनों के बीच ये वॉट्सऐप ये चैट 2,7,9 और 11 अप्रैल को हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान के बीच ये चैट काफी प्रोफेशनल थी। एक्टर एक एड करने वाले थे कि जोकि एक तेल कंपनी के लिए था। इस एड के लिए उन्हें 60 लाख की बड़ी रकम ऑफर की जा रही थी। इसके अलावा इसी वॉट्सऐप चैट के मुताबिक वह गेम पबजी के लिए एक डिजिटल कैंपेन का भी हिस्सा लेने वाले थे। चैट में सुशांत ने सिद्धार्थ पिठानी का भी नाम लिया है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it