Top
COVID-19

सुशांत सिंह राजपूत केस: DCP अभिषेक त्रिमुखे निकले कोरोना पॉजिटिव...परिवार भी संक्रमित...रिया चक्रवर्ती से की थी पूछताछ...जांच होगी प्रभावित?

Janta se Rishta
29 Aug 2020 7:21 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत केस: DCP अभिषेक त्रिमुखे निकले कोरोना पॉजिटिव...परिवार भी संक्रमित...रिया चक्रवर्ती से की थी पूछताछ...जांच होगी प्रभावित?
x

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने वाले डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और उनके सभी घरवाले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. डीसीपी त्रिमुखे पर सुशांत केस में जांच को लेकर सवाल उठते रहे हैं. रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स से ये खुलासा हुआ था कि सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया की बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से फोन पर कई बार बातचीत हुई थी.

https://twitter.com/thakur_shivangi/status/1299601723095306242?s=20

कॉल डिटेल्स में ऐसी जानकारी सामने आई थी कि रिया चक्रवर्ती डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के लगातार संपर्क में थीं. ऐसा कहा गया कि रिया ने डीसीपी त्रिमुखे के बीच कॉल और एसएमएस के जरिये बातचीत हुई थी. अब अभिषेक त्रिमुखे के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है.

बता दें, देश में कोरोना प्रभावित राज्यों में महाराष्ट्र का नाम शीर्ष पर है. यहां मरीजों और मृतकों की संख्या सबसे ज्यादा है. महाराष्ट्र के पुलिसकर्मी और अधिकारी भी इसकी चपेट में हैं. यहां पिछले कुछ दिनों से लगातार 14 हजार के करीब केस सामने आ रहे हैं. महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 14,361 नए मामले सामने आए और इसके साथ संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 7,47,995 हो गई है. वहीं कोरोना की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या बढ़कर 23,775 तक पहुंच गई है.

https://jantaserishta.com/news/ipl2020-another-chennai-super-kings-player-corona-positive/

CBI ने कहा- रिया को सुरक्षा दे मुंबई पुलिस

सीबीआई ने मुंबई पुलिस से रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा देने की बात कही है. सीबीआई ने मुंबई पुलिस को चिट्ठी लिखी है और रिया को पु्लिस सुरक्षा देने के लिए कहा गया है. रिया चक्रवर्ती ने ये शिकायत की थी कि मीडिया की वजह से उसे दिक्कत हो रही है. हालांकि DRDO गेस्ट हाउस में पहले से ही मुंबई पुलिस पहुंच चुकी है जिसमें महिला पुलिस भी है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it