भारत

सुशांत सिंह राजपूत केस: बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के इस ट्वीट से बढ़ी हलचल

Janta se Rishta
16 Aug 2020 11:05 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत केस: बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के इस ट्वीट से बढ़ी हलचल
x

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में इंसाफ की मांग तेज कर दी है. वे कई दिनों से इस मामले को मजबूती से उठा रहे हैं. उन्होंने ही केंद्र सरकार से इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी. अब स्वामी ने रविवार को एक ट्वीट कर सुशांत सिंह मौत मामले को बॉलीवुड का वाटरगेट करार दिया है.

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट में लिखा, सुशांत सिंह राजपूत की 'हत्या' वाटरलू और बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के लिए वाटरगेट है. तब तक हमें हार नहीं माननी चाहिए जब तक कि इस मामले में इंसाफ नहीं मिल जाता. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब स्वामी ने सुशांत सिंह की मौत को हत्या करार दिया हो. इससे पहले भी उन्होंने ऐसे आरोप लगाए और इसके पक्ष में 26 वजहें गिनाईं. सुशांत के कमरे में मिले एंटी डिप्रेशन ड्रग्स के बारे में उनका मानना है कि संभव है कि उसे कमरे में रख दिया गया हो.

https://twitter.com/Swamy39/status/1294918687384723462?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1294918687384723462|twgr^&ref_url=https://aajtak.intoday.in/story/subramanian-swamy-said-sushant-singh-rajput-murder-is-waterloo-and-watergate-for-bollywood-tmov-1-1220152.html

सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले की जांच सीबीआई, एनआईए और ईडी से कराने की मांग की थी. उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिखा. खुद ट्वीट कर उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी से प्रवर्तन निदेशालय को निर्देश देने का अनुरोध किया है और एनआईए से परिस्थितियों की जांच करने के लिए कहा है. बाद में यह मामला सीबीआई को सौंप दिया गया. ईडी भी अलग-अलग एंगल से इस मामले की जांच कर रही है.

दूसरी ओर, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस मामले में शिवसेना सरकार के कामकाज पर सवाल उठाए हैं. सुशांत मामले में जांच में ढिलाई का आरोप आरोप लगाते हुए फडणवीस ने कहा कि मौजूदा हालात में पुलिस दबाव में काम कर रही है. फडणवीस ने कहा, 'महाराष्ट्र पुलिस क्या है, मैं जानता हूं. मैं अपने पांच साल के अनुभव में उनकी क्षमता से अच्छी तरह वाकिफ हो चुका हूं. मेरा मानना है कि पुलिस को किसी के दबाव में काम नहीं करना चाहिए.' सीबीआई जांच पर उन्होंने कहा कि लोगों की भावना है कि सीबीआई से इस केस की जांच करानी चाहिए.

https://jantaserishta.com/news/big-disclosure-from-the-report-of-security-agencies-chinese-citizen-arrested-in-hawala-business-was-spying-in-india-know-big-things/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it