भारत

सुशांत सिंह केस: रिया चक्रवर्ती को DRDO गेस्ट हाउस बुलाया गया...CBI करेगी पूछताछ

Janta se Rishta
28 Aug 2020 4:50 AM GMT
सुशांत सिंह केस: रिया चक्रवर्ती को DRDO गेस्ट हाउस बुलाया गया...CBI करेगी पूछताछ
x

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को तलब किया है. रिया को पूछताछ के लिए आज बुलाया गया है. इससे पहले रिया के भाई सौविक से सीबीआई ने मैराथन पूछताछ की थी. साथ ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया के पिता से भी कई घंटे तक पूछताछ की थी.

गौरतलब है कि सीबीआई जांच का एक हफ्ता बीत चुका है. मुंबई में जबरदस्त हलचल है. ईडी के साथ-साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी जांच शुरू कर दी है. सीबीआई रिया के परिवार तक पहुंच गई है. कल रिया के भाई सौविक से 14 घंटे पूछताछ हुई. इससे पहले सिद्धार्थ, केशव और नीरज से भी पूछताछ हुई. आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जाएगी.

इससे पहले रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस और ईडी पूछताछ कर चुकी है. आजतक से खास बातचीत में रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि मैंने मुंबई पुलिस और ईडी के सामने अपना पक्ष रहा है. उनके पास मेरे मोबाइल और चैट से जुड़ी हर डिटेल है. अगर सीबीआई बुलाती है तो मैं जाऊंगी और पूछताछ में साथ दूंगी.

पिता से भी हुई थी पूछताछ
सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से ईडी ने गुरुवार को पूछताछ की. सुशांत के पिता को पुलिस प्रोटेक्शन के साथ ईडी ऑफिस लाया गया था. रिया ने मुंबई पुलिस से अपनी और अपने परिवार की जान का खतरा बताते हुए प्रोटेक्शन मांगी थी. रिया के पिता से कई घंटों तक पूछताछ की गई.

https://jantaserishta.com/news/work-news-these-big-changes-are-going-to-happen-from-september-1-will-change-a-lot-know-what-will-affect-you/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it