भारत

सुशांत राजपूत केस: रिया का चैट आया सामने...कहा- कॉफी,चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो और...हुए कई बड़े खुलासे

Janta se Rishta
26 Aug 2020 7:12 AM GMT
सुशांत राजपूत केस: रिया का चैट आया सामने...कहा- कॉफी,चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो और...हुए कई बड़े खुलासे
x

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच का आज छठवां दिन है. इस मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं. इसमें रिया का ड्रग्स कनेक्शन भी सामने आया है और अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इसकी जांच करेगा। मामले में संदीप सिंह की भूमिका संदेह के घेरे में है. वे खुद को सुशांत का दोस्त बताते हैं लेकिन उनकी कॉल डिटेल्स से कुछ और ही कहानी सामने आई है. वहीं मंगलवार को एक बार फिर पूछताछ के लिए सिद्धार्थ पिठानी डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं. माना जा रहा है कि अभिनेता के रसोइये नीरज सिंह से भी दोबारा पूछताछ हो सकती है. इसके अलावा महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग ने कूपर अस्पताल और मुंबई पुलिस को नोटिस भेजा है.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जया साहा को नोटिस भेजा है. जया साहा का नाम रिया के ड्रग्स चैट में सामने आया था. जिसके मुताबिक, 25 नवंबर 2019 को रिया ने जया साहा को मैसेज में लिखा- कॉफी,चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो और उसे पीने दो. किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट देना होगा.

अप्रैल में रिया चक्रवर्ती को मिरांडा सुशी नाम के शख्स ने मैसेज में लिखा - हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है. मिरांडा फिर लिखता है - क्या हम इसे शौविक के दोस्त से ले सकते हैं लेकिन उसके पास सिर्फ हैश और बड है. हालांकि बाद में रिया के वकील ने दावा किया है कि रिया ने जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया और वो ब्लड टेस्ट के लिए तैयार है.

मिली जानकारी के मुताबिक, ईडी ने सीबीआई के साथ तमाम सबूत साझा किए हैं जिसमे रिया के ड्रग्स इस्तेमाल करने और ड्रग्स के धंधे में शामिल होने की बात है. ईडी ने सीबीआई के साथ रिया के फोन कॉल डिटेल और चैट डिटेल भी साझा किया है.

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और ड्रग्स की डीलर के बीच संपर्क की करने वाली जानकारी भी सामने आ रही है. वैसे ईडी ने सीबीआई को दिए किसी भी तरह के सबूत और सुराग पर चुप्पी साध रखी है.

https://jantaserishta.com/news/indian-army-recruitment-2020-great-opportunity-for-youth-recruitment-in-indian-army-apply-early/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it