भारत

सुशांत राजपूत मामला: रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई कल...रखी है ये मांग

Janta se Rishta
18 Aug 2020 2:53 PM GMT
सुशांत राजपूत मामला: रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई कल...रखी है ये मांग
x

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में सुप्रीम कोर्ट बुधवार को फैसला सुनाएगा. कोर्ट एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की अर्जी पर कल 11 बजे फैसला सुनाएगा. जस्टिस हृषीकेश राय की एकल जज पीठ फैसला सुनाएगी. बता दें कि रिया के खिलाफ बिहार में केस दर्ज कराया गया है. इसे मुंबई ट्रांसफर कराने के लिए रिया की ओर से सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है.

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने पिछले मंगलवार को सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा था. जस्टिस ह्रषिकेश रॉय की बेंच ने ये सुनवाई की. सीनियर एडवकेट मनिंदर सिंह बिहार सरकार की तरफ से, एएम सिंघवी महाराष्ट्र सरकार, श्याम दिवान रिया की तरफ से और विकास सिंह सुशांत सिंह की फैमिली का पक्ष रखा.

रिया चक्रवर्ती के सुशांत केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर कराने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था. सुप्रीम कोर्ट अपने फैसले में यह तय करेगा कि बिहार में दर्ज एफआईआर को मुंबई को ट्रांसफर किया जाए या नहीं.

रिया के वकील ने कोर्ट में क्या कहा था

सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट में रिया के वकील श्याम दिवान ने कहा कि एक्ट्रेस सुशांत से प्यार करती थी. वे उनकी मौत के बाद सदमे में हैं. रिया के वकील ने कहा कि पटना में जो FIR दर्ज हुई है, उसे महाराष्ट्र स्थानांतरित करने की मांग है. बांद्रा पुलिस स्टेशन की FIR ट्रांसफर की जाए.

श्याम दिवान ने कहा कि पटना में FIR दर्ज की, जबकि वहां घटना ही नहीं हुई थी. 38 दिनों की देरी से FIR दर्ज कराई गई. अगर मामले का ट्रांसफर पटना से मुंबई नहीं होता तो रिया को इंसाफ नहीं मिल पायेगा.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it