भारत

आठवीं की छात्रा गई पानी भरने बदमाश लड़कों ने की अश्लील हरकत,फरार...तलाश में जुटी पुलिस

Janta se Rishta
20 Aug 2020 5:26 PM GMT
आठवीं की छात्रा गई पानी भरने बदमाश लड़कों ने की अश्लील हरकत,फरार...तलाश में जुटी पुलिस
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।सोहना,सोहना में आठवीं की एक छात्रा (minor girl) के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. पुलिस (police) ने 3 आरोपियों के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अभी आरोपी पकड़ में नहीं आए हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

नाबालिग के साथ अश्लील हरकत
ये मामला सोहना की नट कॉलोनी का है. यहां आठवीं की छात्रा को 3 लड़के ज़बरदस्ती अपने ऑफिस में ले गए औऱ वहां उसके साथ अश्लील हरकत की. घटना रात के वक्त की है. लड़की पानी भरने घर से बाहर निकली थी. उसी दौरान उसे अकेला पाकर आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया. छात्रा रात के समय गली में रहने वाले तीन युवकों ने ऑफिस में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. आरोपियों ने नाबालिग का मुंह दबा लिया और उसके साथ जबरदस्ती अश्लील हरकतें करने लगे.

लड़की का मुुंह दबाया
पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ POCSO ACT एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पीड़िता ने बताया कि वह आठवीं कक्षा में पढ़ती है. उसके माता-पिता घर पर ही काम करते हैं. उसके पड़ोस में एक लड़का रहता है जो वहीं पर एक ऑफिस में काम करता है. लड़की के मुताबिक वो लड़का हमेशा उससे दोस्ती करने के लिए कहता है. इससे पहले भी उसकी मां ने नावेद को इस बात पर धमकाया था. बीती रात जब वह घर के बाहर ड्रम से अपनी बाल्टी में पानी भर कर घर ला रही थी. उस समय अचानक आरोपी आ गया और हाथ पकड़ कर ज़बरदस्ती उसे नजदीकी ऑफिस में ले गया. वहां पर दो अन्य लड़के पहले से मौजूद थे. इन लड़कों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. उसका मुंह दबा लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. इसी दौरान छात्रा ने शोर मचा दिया. शोर सुनकर उसका भाई मौके पर आ गया. आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी.

केस दर्ज
थाना प्रभारी अरविंद ने बताया कि इस मामले में छात्रा के बयान पर आरोपियों के खिलाफ एक्ट 10, POCSO ACT 17 धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it