रेड चिलीज की दूसरी वेब सीरीज ‘बेताल’ की आज से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग, शाहरुख खान ने की है प्रोड्यूस

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज के बैनर तले बनी वेब सीरीज ‘बेताल’ आज यानि 24 मई 2020 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी. इस सीरीज में ‘मुक्केबाज’ फेम एक्टर विनीत कुमार सिंह लीड रोल में हैं. वेब सीरीज में विनीत कुमार के अलावा ‘लिपिस्टिक अंडर माए बुर्का’ फेम अहाना कुमरा भी हैं. इसके अलावा कास्ट में ‘सेक्रेड गेम्स’ फेम एक्टर जितेंद्र जोशी, ‘करीब करीब सिंगल’ फेम एक्टर सिद्धार्थ मेनन और ‘फैशन’ फेम एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई भी नजर आएंगी.

‘बेताल’ एक हॉरर थ्रिलर है, जिसका लेखन और निर्देशन पैट्रिक ग्राहम ने किया है और सह-निर्देशन निखिल महाजन ने किया है. एक सूत्र ने कहा, “सीरीज को बड़े पैमाने पर भारत में फिल्माया गया है, खासकर मुंबई, लोनावाला और खंडाला में, क्योंकि इसकी कहानी एक काल्पनिक लोककथा के इर्द-गिर्द घूमती है .”

इमरान हाशमी अभिनीत ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ और बॉबी देओल अभिनीत ‘क्लास ऑफ 83’ के बाद नेटफ्लिक्स के लिए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट का यह तीसरा प्रोजेक्ट है. रेड चिलीज की हालिया रिलीज की बात करें तो सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ को पिछले साल 27 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था.