भारत

अजीबो-गरीब किस्सा: प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका ...जानिए फिर क्या हुआ...

Janta se Rishta
28 Aug 2020 12:27 PM GMT
अजीबो-गरीब किस्सा: प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका ...जानिए फिर क्या हुआ...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बशीरहाट। पश्चिम बंगाल के बशीरहाट के नबीगंज से एक अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल यहां रहने वाले एक युवक के घर पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब नाबालिग प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पर धरने पर बैठ गई। हैरान करने वाली बात ये है कि नाबालिग प्रेमिका शादी करने की जिद पर अड़ी रही, जिसके बाद मामला इतना बढ़ा की पुलिस को बुलाना पड़ गया। पुलिस आने के बाद मामला शांत हुआ। मिली जानकारी के अनुसार कुमिरमारी की रहने वाली एक नबालिग लड़की बीते दिनों अपने रिश्तेदार के यहां आई हुई थी। इस दौरान नबालिग और गांव में रहने वाले महादेव सरदार के बीच प्यार पनपने लगा। दोनों के बीच प्यार का ऐसा जुनून चढ़ा कि शादी के वादे कर डाले। लेकिन गुरुवार को लड़की अचानक प्रेमी के घर पर आ धमकी और शादी करने की बात को लेकर हंगामा करने लगी।

लड़की का कहना है कि महादेव ने उससे शादी का वादा किया था लेकिन कुछ दिन बाद उसने ये वादा तोड़ दिया। लड़की को जब कोई रास्ता नहीं सूझा तो उसने महादेव के घर धरना दे दिया। मामला जब तूल पकड़ा तो पुलिस को आना पड़ा। पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच रजामंदी कराई और तय किया गया कि लड़की जब 18 साल की हो जाएगी तो दोनों की शादी कराई जाएगी। पुलिस के इस बयान के बाद लड़की अपने घर वापस लौट गई।

https://jantaserishta.com/news/corona-quarantine-complete-team-including-mahendra-singh-dhoni-chennai-super-kings-12-member-report-positive/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it