चाभी भूलने के बहाने रुका लड़की के घर में…लेकिन जब वह जगी तो खुद को पाया इस हालत में…फिर

DEMO PIC( SOURCE: CNN )

एक 21 साल की लड़की ने रेप की घटना के बाद अपने बॉयफ्रेंड को सलाखों के पीछे पहुंचाने की कहानी शेयर की है. उसका बॉयफ्रेंड उसके घर के सामने ही रहता था. एक दिन बॉयफ्रेंड ने कहा कि वह अपनी घर की चाबी भूल गया है और उसके पैरेंट्स कॉल नहीं उठा रहे हैं. इसके बाद वह लड़की के घर में ठहरा.

ब्रिटिश लड़की का कहना है कि उसने लड़के से स्पष्ट कह दिया था कि वह अच्छा महसूस नहीं कर रही है और वे सेक्स नहीं कर सकते. लेकिन जब वह जगी तो खुद को नेकेड पाया. 

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के बाद जब लड़की जगी तो चिल्लाने लगी. 23 साल के लड़के हेडन पैथन ने सच बता दिया. हेडन कस्टमर सर्विस एडवाइजर के रूप में एक कंपनी में काम करता था. जबकि लड़की हेयर ड्रेसर का काम करती थी. घटना के बाद लड़की काफी दिनों तक इसके बारे में फ्रेंड या फैमिली को नहीं बता सकी थी.

इसके बाद लड़की ने छिपकर बॉयफ्रेंड की बात रिकॉर्ड की जिसमें वह रेप करने की बात स्वीकार कर रहा है. बाद में जब लड़की इस मामले की शिकायत करने गई तो पुलिस ने टेप को एक अच्छा सबूत बताया.

न्यूकैसल क्राउन कोर्ट में हेडन ने गुनाह कबूल कर लिया. उसे 4 साल की जेल की सजा सुनाई गई. कोर्ट ने उसका नाम सेक्स ऑफेंडर रजिस्टर में भी लिखने का आदेश दिया.