भारत

प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Janta se Rishta
26 Aug 2020 1:56 AM GMT
प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | मणिपुर की समाज कल्याण मंत्री नेमचा किपगेन वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। किपगेन ने ट्वीट कर यह जानकारी दी और कहा, "कोरोना वायरस के लक्षण सामने आने के बाद मैंने अपनी जांच कराई और जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। मैंने उन सभी लोगों से आइसोलेशन में जाने और कोरोना की जांच कराने का अनुरोध करती हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आये है।"

https://twitter.com/KipgenNemcha/status/1298115763711049729

सुश्री नेमचा मणिपुर विधानसभा में संक्रमित पाई जाने वाली दूसरी विधायक हैं और उनके राज्य से बाहर जाने का भी कोई रिकॉर्ड नहीं हैं। इससे पहले कांग्रेस विधायक फजुर रेहमान नयी दिल्ली से लौटने के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। राज्य में कोरोना का प्रसार की पुष्टि की गयी है जिसे ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार सख्त रूप से लॉकडाउन लागू कर रही है। कुछ दिन पहले शहर के एक बाजार में दवाइयों की दुकान चलाने वाले दो परिवार के कोरोना संक्रमित पाए जाने के मार्किट को बंद कर दिया।

राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के 116 नए मामलों की पुष्टि के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5362 हो गई है। इन नए मामलों में 74 मामले आम जनता और 42 मामले केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल में पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्य में अब तक 5362 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके है जिनमें से 3,939 आम लोग संक्रमित हुए है तथा शेष 1423 मामले केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल में दर्ज किये गए हैं। राज्य में फिलहाल 1627 सक्रिय मामले है और रिकवरी दर 69.24 प्रतिशत है। राज्य में कोरोना से अब तक 22 लोगों की मौत हो चुकी है। वही पिछले 24 घंटों में 97 मरीज पूरी तरह से ठीक हुए हैं।

https://jantaserishta.com/news/weather-alert-chhattisgarh-heavy-rain-in-the-state-department-issued-red-alert/

https://jantaserishta.com/news/just-142-new-corona-cases-registered-1287-total-cases-health-department-gave-information/

https://jantaserishta.com/news/was-sushant-singh-rajput-caught-in-the-trap-of-drugs-a-drug-angle-surfaced-in-the-chat-message-tea-pour-4-drops-in-coffee-or-water-and-let-him-drink-ed-has-riyas-chat-cbi-and-assigned-to-narcotics/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it