24 अक्टूबर को विराट कोहली से बात करेंगे सौरव गांगुली

file pic

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नए अध्यक्ष का पदभार संभाल लिया है। गांगुली ने नया कार्यभार संभालने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह गुरुवार (24 अक्टूबर) को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से मुलाकात करेंगे। गांगुली ने विराट से मिलना अपनी पहली प्राथमिकता बताई।

जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली से उनकी बात हुई, इस बारे में सवाल किया गया तो गांगुली ने कहा, ”विराट कोहली भारतीय क्रिकेट में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं और हम उन्हें सुनेंगे। एक-दूसरे के प्रति सम्मान होगा और राय भी होगी।” उन्होंने कहा, ”मैं कल विराट कोहली से बात करूंगा, हम उन्हें हर संभव तरीके से समर्थन करेंगे, वह जो भी चाहते हों।” उन्होंने साथ ही कहा कि मुझे नहीं लगता कि खिलाड़ियों और बोर्ड के बीच कभी भी संवादहीनता रही है और आगे भी कभी ऐसा मौका नहीं आएगा।

सौरव गांगुली ने इससे पहले भी कहा था कि वह 24 अक्टूबर को विराट कोहली से बात करेंगे, क्योंकि उनका मानना है कि बांग्लादेश के खिलाफ तीन नवंबर से शुरू हो रही टी-20 सीरीज से बाहर रहने का फैसला भारतीय कप्तान को करना है।

वहीं, विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रांची टेस्ट जीतने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा था कि वह सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने से खुश हैं। विराट कोहली ने कहा था, ”मैंने उन्हें (गांगुली को) बधाई दी। यह शानदार है कि वह बीसीसीआई अध्यक्ष बने। लेकिन उन्होंने अब तक इस (धौनी के) बारे में मेरे साथ बात नहीं की है। जब उन्हें बात करनी होगी तो वे संपर्क करेंगे। मुझे यकीन है कि जब वह बोलेंगे तो मैं उनसे मिलने जाऊंगा।