Top
मनोरंजन

सोनू सूद एक बार फिर बने मसीहा...बेटियों की फीस के लिए गरीब पिता ने लगाई गुहार...एक्टर ने करवा दिया एडमिशन

Janta se Rishta
18 Aug 2020 12:06 PM GMT
सोनू सूद एक बार फिर बने मसीहा...बेटियों की फीस के लिए गरीब पिता ने लगाई गुहार...एक्टर ने करवा दिया एडमिशन
x

सोनू सूद

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करके उनके मसीहा बन चुके बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को अब ऐसा लगता है कि इसी काम में अपनी किक मिलने लगी है. सोनू सूद ने शुरुआत तो की थी लॉकडाउन में फंसे हुए प्रवासी मजदूरों की मदद करने से लेकिन उनके बाद से लेकर अब तक उनका ये कैंपेन नेशनल ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर काम कर रहा है.

सोनू सूद ने एक फैन का ट्वीट किया हुआ वीडियो रीट्वीट किया है जिसमें दो बच्चियां हाथ जोड़कर खड़ी हैं और कह रही हैं कि प्लीज हेल्प करो सर. वीडियो को पोस्ट करते हुए यूजर ने लिखा, "रिस्पेस्ट सोनू सर, मेरा नाम मोहम्मद शानू है. मैं बहुत गरीब परिवार से हूं. मेरी घर की हालत बहुत खराब है. मेरे दोनों बच्चियों की फीस पे करना है. प्लीज मदद करो सर. मेरे बच्चियों की पढ़ाई के लिए हेल्प करो."

वीडियो पोस्ट करने वाले यूजर ने अपना कॉन्टैक्ट नंबर भी साथ में शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद सोनू सूद ने इस परिवार की मदद की है और उन्होंने अपने अंदाज में ट्वीट कर लिखा, "आपकी दोनों बेटियों का स्कूल में एडमिशन करवा दिया है. बेटी बचाओ. बेटी पढ़ाओ." सोनू सूद अपने इसी अंदाज से हमेशा फैन्स का दिल जीतते रहे हैं.

https://twitter.com/SonuSood/status/1295608710564216832?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1295608710564216832|twgr^&ref_url=https://aajtak.intoday.in/story/sonu-sood-girls-admission-video-viral-actor-helped-poor-children-to-get-education-tmov-1-1220763.html

जल्द आएगी सोनू की किताब

बता दें कि सोनू सूद की एक किताब भी जल्द ही लॉन्च होगी. सोनू ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के हालत पर एक किताब लिखी है जिसे वह जल्द ही लॉन्च करेंगे. सोनू की इस किताब का जाहिर तौर पर फैन्स को बेसब्री से इंतजार होगा.

https://jantaserishta.com/news/sushants-father-reiterates-his-allegation-ed-records-statement-15-crore-manipulation-of-account/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it