Top
मनोरंजन

सोनू सूद: 20 हजार प्रवासी मजदूरों के रहने की व्यवस्था करेंगे एक्टर...देंगे नोएडा में घर...फिर बनेंगे मसीहा

Janta se Rishta
24 Aug 2020 1:03 PM GMT
सोनू सूद: 20 हजार प्रवासी मजदूरों के रहने की व्यवस्था करेंगे एक्टर...देंगे नोएडा में घर...फिर बनेंगे मसीहा
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का प्रवासी मजदूरों की मदद करने का सिलसिला जारी है। पहले लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के बाद सोनू सूद ने लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाने का वादा किया। इसके बाद अब एक्टर एक और मदद के लिए आगे आए हैं। एक्टर ने अब 20 हजार प्रवासी मजदूरों के रहने की व्यवस्था करने का ऐलान किया है। सोनू सूद ने कहा है कि वो उन 20 हजार श्रमिकों के लिए रहने की व्यवस्था करने वाले हैं, जिन्हें उनकी एप्लीकेशन 'प्रवासी रोजगार' के माध्यम से नोएडा में एक कपड़ा यूनिट में काम दिया है।

हाल ही में प्रवासी मजदूरों की मदद करने को लेकर सुर्खियों में रहे सोनू सूद कोरोना वायरस के माहौल में लगातार मदद कर रहे हैं। रोजगार देने के बाद अब सोनू सूद ने ट्विटर पर घर की व्यवस्था करने की भी जानकारी दी है। एक्टर ने एक इंफोपोस्टर शेयर किया है, जिसपर लिखा है- 'रोजगार के साथ अब घर भी।'

https://twitter.com/SonuSood/status/1297763225002323969?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1297763225002323969|twgr^&ref_url=https://www.jagran.com/entertainment/bollywood-sonu-sood-will-provide-home-to-20-thousand-migrant-who-have-been-employed-in-a-garment-unit-in-noida-20663333.html

सोनू सूद ने पोस्ट में लिखा- मुझे अब 20,000 प्रवासी श्रमिकों के लिए घर की पेशकश करने में खुशी हो रही है, जिन्हें 'प्रवासी रोजगार' के माध्यम से नोएडा में कपड़ा यूनिट में नौकरी दी गई है। NAEC के अध्यक्ष ललित ठुकराल के समर्थन के साथ हम इस महान कार्य के लिए चौबीस घंटे काम करेंगे।

एक्टर ने रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए एक एप्लीकेशन की शुरूआत की थी, जिससे मजदूरों की मदद की जा सकती है। इस एप्लीकेशन का नाम है प्रवासी रोजगार, जिसके जरिए लोगों की मदद की जाएगी। बताया जा रहा है कि यह एप्लीकेशन अभी अंग्रेजी में है और जल्द ही यह एप्लीकेशन पांच भाषाओं में बना दी जाएगी, जिससे कि मजदूर आसानी से इसका इस्तेमाल कर सकेंगे। यह उन मजदूरों के लिए कारगर साबित होगी, जो रोजगार के लिए अपने घर को छोड़कर दूसरे शहर में जाते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it