भारत

बलत्कार के बाद बहन की हुई थी हत्या...19 साल बाद भाई ने ऐसे लिया अपराध का बदला

Janta se Rishta
30 Aug 2020 5:14 PM GMT
बलत्कार के बाद बहन की हुई थी हत्या...19 साल बाद भाई ने ऐसे लिया अपराध का बदला
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर 19 साल पहले बहन के साथ हुए अपराध का बदला हत्या कर के लिया. उसने गांव के ही रहने वाले युवक की गला काट कर हत्या कर डाली. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, यह मामला मुरादाबाद के थाना छजलैट के ग्राम चौरा रसूलपुर का है, यहां उन्नीस साल पहले गांव के युवक ने युवती से रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी. मृतका के भाई ने बचपन से ही बहन की हत्या का बदला लेने की बात दिल में ठान ली थी और उसने 19 साल बाद अपने साथियों के साथ इस बदले को अंजाम भी दिया.

भाई ने पहले उस युवक का अपहरण किया और फिर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्या करने वाले युवक और साथी को गिरफ्तार कर दोनों की निशानदेही पर मृतक का शव भी बरामद कर लिया है.

थाना प्रभारी ने बताया कि 19 साल पहले बरासत ने इरशाद की बहन के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी. फिर इरशाद ने बदला लेने की ठान ली थी. इरशाद ने कुछ दिन पहले अपने ही गांव के रहने वाले जबरू और फिरासत के साथ मिलकर पहले बरासत का अपहरण किया और बाद में उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने इरशाद और फिरासत को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरा फरार आरोपी जबरू कुछ दिन पहले दूसरे मामले में जेल जा चुका है.

मुख्य आरोपी इरशाद ने बताया कि बरासत ने 19 साल पहले उसकी बहन की रेप के बाद हत्या कर दी थी. उसी का बदला लेने के लिए उसने अपने दो साथियों के साथ 6 अगस्त को बरासत का अपहरण किया और फिर उसकी हत्या कर दी. इरशाद ने युवक के शव वहीं गन्ने के खेत में डाल दिया था. बहन की हत्या का बदला लेने के लिए ही उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर बरासत को मौत के घाट उतारा है.

https://jantaserishta.com/news/chhattisgarh-big-action-by-forest-department-two-accused-arrested-in-chitals-poaching-case/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it