Top
COVID-19

गायिका लता मंगेशकर की बिल्डिंग को किया गया सील...कोरोना की एंट्री?...परिवार ने कही ये बात

Janta se Rishta
30 Aug 2020 6:08 AM GMT
गायिका लता मंगेशकर की बिल्डिंग को किया गया सील...कोरोना की एंट्री?...परिवार ने कही ये बात
x

पूरा देश अब तक कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है मगर गुज़रते दिनों तक इसका संक्रमण भी तेज़ी से बढ़ रहा है. सिनेमा और मनोरंजन जगत में भी इस महामारी ने पांव पसारे हैं. जाने-माने सेलेब्रिटीज भी इसकी चपेट में आ चुके हैं.

देश की सबसे सम्माननीय गायिका लता मंगेशकर की बिल्डिंग को सील कर दिया गया है. दक्षिण मुंबई के चांबला हिल इलाके में प्रभुकुंज बिल्डिंग में लता मंगेशकर रहती हैं, जिसे अब बीएमसी ने सील कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, बिल्डिंग में रहने वाले 5 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद एहतियात के तौर पर बीएमसी ने ये कार्रवाई की है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक लता मंगेशकर के परिवार ने जानकारी दी कि बिल्डिंग में ज्यादातर सदस्य उम्रदराज हैं और इसके कारण बीएमसी ने एहतियात के तौर पर इसे सील कर दिया है. हालांकि, लता मंगेशकर के परिवार में सभी सुरक्षित हैं.

परिवार की ओर से जारी बयान में लोगों से अपील भी की गई है कि लता मंगेशकर से जुड़ी किसी भी खबर को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त न करें. साथ ही लोगों से मौजूदा हालातों को ध्यान में रखते हुए ही गणेशोत्सव मनाने की अपील भी की गई है.

बता दें कि 90 वर्षीय लता मंगेशकर इन दिनों अपने घर पर ही समय बिता रही हैं. वो इस दौरान अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बीते दिनों उन्होंने गणपति बप्पा की पूजा करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की थी.

https://jantaserishta.com/news/new-record-in-india-110-year-old-woman-wins-battle-with-corona-doctors-tell-the-reason-for-the-effect-of-treatment/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it