भारत

चौंकाने वाली खबर: कोरोना संक्रमित परिवार पर भीड़ का हमला...लाठी-डंडों के साथ हंगामा...9 लोग घायल...पढ़े पूरी घटना

Janta se Rishta
28 Aug 2020 8:10 AM GMT
चौंकाने वाली खबर: कोरोना संक्रमित परिवार पर भीड़ का हमला...लाठी-डंडों के साथ हंगामा...9 लोग घायल...पढ़े पूरी घटना
x

देश में कोरोना वायरस का संकट बढ़ रहा है और इस बीच कई इलाकों से चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं. तेलंगाना के खम्माम जिले में एक परिवार के पांच लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद आसपास के लोगों ने परिवार के लोगों पर हमला कर दिया. इस हमले में करीब नौ लोग घायल हो गए.

खम्माम जिले के नरसिंहपुरम में परिवार के पांच लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद परिवार के सदस्यों को होम आइसोलेशन में रखा गया था. लेकिन गांव के अन्य लोग उनका विरोध कर रहे थे और डर जता रहे थे कि उनकी उपस्थिति से लोगों को कोरोना वायरस हो सकता है.

आरोप है कि करीब 100 लोगों ने उनके घर पर हमला किया था, वो लाठी-डंडों के साथ आए और घर के बाहर हंगामा करने लगे. इसी हमले में परिवार के नौ लोग घायल हो गए, जिन्हें बाद में प्राइमरी हेल्थ केयर में भर्ती कराया गया.

जानकारी के मुताबिक, 17 अगस्त को परिवार के पांच लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे, जिन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया था. हालांकि, स्थानीय अधिकारियों ने कोरोना वायरस के चलते हमला होने से इनकार किया है.

वायरा के CI वसंथ कुमार ने कहा है कि इन लोगों में शराब के मसले पर झगड़ा हुआ था, जो कि मारपीट तक पहुंच गया. ऐसे में कोरोना पॉजिटिव होने के कारण हमला किया गया है, ये कहना गलत होगा.

आपको बता दें कि इससे पहले भी देश में कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जहां पर कोरोना पीड़ित परिवार को आसपास के लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. गौरतलब है कि तेलंगाना में कोरोना के केस में लगातार उछाल हो रहा है, अबतक करीब सवा लाख मामले सामने आ चुके हैं.

https://jantaserishta.com/news/riya-chakrabortys-anger-over-media-elbow-slammed-on-car-mirror-watch-video/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it