खेल

शोएब अख्तर को टीम इंडिया और इस भारतीय बल्लेबाज की तारीफ करना पड़ा महंगा... पाकिस्तान कर रही है आलोचना

Janta se Rishta
2 Sep 2020 1:40 PM GMT
शोएब अख्तर को टीम इंडिया और इस भारतीय बल्लेबाज की तारीफ करना पड़ा महंगा... पाकिस्तान कर रही है आलोचना
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और वो अक्सर टीम इंडिया की तारीफ करते रहते हैं। यही नहीं वो विशेष रूप से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की बहुत ही सराहना करते हैं जिनकी पाकिस्तान के कई बल्लेबाजों के साथ पिछले कई साल से तुलना की जाती रही है। अब शोएब अख्तर की पाकिस्तान में इस बात को लेकर आलोचना की जा रही है कि वो क्यों भारतीय क्रिकेटर्स की तारफी करते रहते हैं जो वर्ल्ड क्रिकेट में इन दिनों राज कर रहे हैं।

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी आलोचना के बारे में बात करते हुए पूछा कि उन्होंने भारतीय क्रिकेटर्स खास तौर पर विराट कोहली की बात नहीं करनी चाहिए। इस समय ना तो कोई पाकिस्तानी या फिर दुनिया का कोई भी बल्लेबाज प्रदर्शन के मामले में उनके आसपास भी है। उन्होंने कहा कि मैं विराट कोहली या भारतीय खिलाड़ी की तारीफ क्यों नहीं कर सकता। क्या इस समय कोई भी पाकिस्तानी या फिर पूरी दुनिया का कोई भी बल्लेबाज प्रदर्शन के मामले में उनके करीब है।

शोएब ने कहा कि मुझे क्यों विराट कोहली व भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ नहीं करनी चाहिए। क्या पाकिस्तान या फिर दुनिया का कोई अन्य खिलाड़ी है जो विराट के करीब है। मुझे नहीं पता कि लोग क्यों गुस्से में हैं, लेकिन उन्हें पहले आंकड़े देखने चाहिए। एक समय था जब भारतीय खिलाड़ी पाकिस्तान के प्लेयर्स की तरह बनना चाहते थे, लेकिन अब पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय क्रिकेटर्स की तरह बनना चाहते हैं।

वहीं उन्होंने इंग्लैंड दौरे पर गए पाकिस्तानी खिलाड़ी असद शफीक के बारे में कहा कि वो ऐसे खेल रहे थे जैसे कि पहले टेस्ट में खेल रहे हों। उन्हें इतने मौके मिले, लेकिन वो खुद को साबित नहीं कर पाए। पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवा दिया था, लेकिन ये टीम टी20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ करने में सफल रही।

https://jantaserishta.com/news/david-gower-told-who-will-become-the-captain-of-the-best-test-xi-the-name-of-this-indian-batsman/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it