खेल

होटल रूम में शमी ने किया जबरदस्त वर्कआउट... VIDEO हुआ वायरल

Janta se Rishta
25 Aug 2020 10:30 AM GMT
होटल रूम में शमी ने किया जबरदस्त वर्कआउट... VIDEO हुआ वायरल
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। IPL 2020: आईपीएल के 13वें सीजन के लिए सभी फ्रेंचाइजी टीमें यूएई पहुंच गई है. अब सभी खिलाड़ियों को आईपीएल प्रोटोकॉस के तहत 6 दिनों तक क्वारंटाइन में रहना होगा और साथ ही कोरोना टेस्ट से गुजरना होगा. वहीं खिलाड़ी अपने क्वारंटाइन समय को होटल रूम में रहकर गुजार रहे हैं. होटल रूम में रहने के अलावा खिलाड़ी अपनी फिटनेस को लेकर भी जागरूक है. भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी भी रूम में रहकर वर्क आउट कर रहे हैं. किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने ट्विटर पर शमी के वर्कआउट वाला वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

वर्कआउट रूटीन को शमी जबरदस्त ढ़ंग से फॉलो कर रहे हैं बता दें कि शमी किंग्स इलेवन पंजाब के लिए काफी अहम गेंदबाज हैं. 2019 आईपीएल में तेज गेंदबाज ने 14 मैच खेलते हुए 19 विकेट झटके थे. पिछले सीजन में शमी पंजाब की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी थे. शमी के लिए यह आईपीएल खास होने वाला है. आईपीएल के बाद भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है. ऐसे में गेंदबाजी में रिदम पाने की कोशिश शमी आईपीएल के दौरान करने की कोशिश करेंगे

मोहम्मद शमी ने अपने आईपीएल करियर में 51 मैच खेले हैं और इस दौरान 40 विकेट ले चुके हैं. शमी आईपीएल में दिल्ली की टीम का भी हिस्सा रहे हैं. कोरोना काल के पहले शमी ने अपनी गेंदबाजी से हर किसी को मोहित किया है. अबतक इंटरनेशनल करियर में शमी के नाम 336 विकेट चटका चुके हैं. 2020 आईपीएल में पंजाब की टीम के लिए एक बार फिर शमी काफी अहम होने वाले हैं.

https://twitter.com/i/status/1298134985128456193

https://jantaserishta.com/news/kl-rahul-will-lead-punjab-in-ipl-2020-for-the-first-time/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it