1000 साल पुरानी पवित्र बौद्ध मंदिर में सैलानियों ने की शर्मनाक हरकत, संबंध बनाकर पॉर्नहब वेबसाइट पर पोस्ट किया वीडियो…अब | जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | म्यांमार के एक पवित्र बौद्ध मंदिर में एक कपल की शर्मनाक हरकत ने भारी विवाद पैदा कर दिया है. इस मंदिर में घूमने आए इस कपल ने पूरी तरह से न्यूड होकर मंदिर में संबंध बनाए और उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग पॉर्नहब वेबसाइट पर अपलोड कर दी.

प्राचीन शहर बगान स्थित पगोडा यानी मंदिर में दिन के उजाले में 23 साल के इटैलियन पोर्न स्टार्स ने यह वीडियो शूट किया. 12 मिनट का वीडियो उन्होंने पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दिया. इन दोनों ने अपने टैटू और पियर्सिंग दिखाते हुए खुद को इटली का बताया है.

वेबसाइट पर इस वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 6 हजार से ज्यादा लोगों ने अनलाइक किया है. पगोडा के स्थानीय निवासियों ने भी इस पर भारी असंतोष व्यक्त किया है. उनका कहना है कि यह मंदिर हमारा पवित्र स्थल है, यहां ऐसी कोई भी शर्मनाक गतिविधि स्वीकार्य नहीं है.

डेलीमेल के मुताबिक इस कपल ने पिछले 11 महीने में 17 वीडियोज अपलोड किए हैं जिनके जरिए 35 मिलियन व्यूज और 81,000 सब्सक्राइबर हासिल कर लिए हैं. अपनी प्रोफाइल पर इन्होंने लिख रखा है ‘हम फ़न कपल हैं, जमीन से जुड़े हुए हैं और हमेशा नई चीजें करने को तैयार हैं. हम आपके साथ मजे करने आए हैं.’