शाहरुख खान ने ऐसे दी फैन्स को ईद की मुबारकबाद…शेयर की अबराम की खास तस्वीर…कहा- ईद मुबारक

    जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सेलेब्स ने शनिवार को सोशल मीडिया पर फैन्स को ईद की मुबारकबाद दी. 1 अगस्त को पूरा देश ईद उल-अजहा का जश्न मना रहा है. इसी क्रम में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी अपने फैन्स को ईद विश की है. शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे अबराम की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है.

    तस्वीर में अबराम दुआ में अपने हाथ उठाए नजर आ रहा है. शाहरुख ने अपनी पोस्ट में लिखा, “हर किसी को ईद मुबारक हो. अल्लाह करे ये दिन और हर एक दिन आप और आपके सभी चाहने वालों की जिंदगी में शांति, खुशियां और सेहत लाए.” शाहरुख ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में आगे सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश देते हुए लिखा है कि हर कोई खुद को गले लगाए.

    इस पोस्ट को महज एक घंटे में 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है. कमेंट बॉक्स में शाहरुख के करोड़ों फैन्स ने उन्हें बदले में ईद मुबारक कहा है. मालूम हो कि हर साल शाहरुख खान ईद के मौके पर अपने बंगले के बाहर इकट्ठा हुए हजारों फैन्स से बालकनी में आकर मिला करते थे, लेकिन इस साल ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. वजह कोरोना वायरस है.

    View this post on Instagram

    Eid Mubarak!

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

    सलमान ने शेयर की फार्महाउस से तस्वीर

    सलमान खान भी हर साल गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर खड़े अपने फैन्स से बालकनी में रूबरू होते थे लेकिन इस साल उन्होंने भी मास्क पहनने का संदेश देते हुए सोशल मीडिया पर ही सभी को विश किया है. सलमान खान ने फार्महाउस से अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपना चेहरा ढका हुआ है.