‘शादी’ करने वाली हैं शहनाज़, क्या भूल जाएंगी सिद्धार्थ शुक्ला का प्यार? | जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क |  ‘बिग बॉस 13’ को जब-जब याद किया जाएगा तब-तब पंजाबी की कटरीना शहनाज़ कौर गिल को याद किया जाएगा। पूरे सीजन शहनाज़ ने दर्शकों को खूब हंसाया। कभी अपने पागलपन, तो कभी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मस्ती, शहनाज़ ने पूरे सीजन दर्शकों को नज़र खुद से हटने ही नहीं थी। सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी तो दर्शकों को इतनी पसंद आई कि उनका नाम ही #SidNaaz रख दिया गया है।

खुद शहनाज़ इस बात को कई बार कुबूल कर चुकी हैं कि उन्हें सिद्धार्थ से बहुत ज्यादा लगाव है। यहां तक की वो सिद्धार्थ को अपना पति तक बुला चुकी हैं। लेकिन इतने प्यार और दुलार के बावजूद सना किसी और से शादी करने वाली हैं। ये हम नहीं कह रहे खुद सना ने इस बात के लिए हामी भरी है। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें ‘बिग बॉस’ सना को ये कह रहे हैं कि ‘शहनाज़ आपकी शादी के लिए हमारे पास बहुत सारे रिश्ते आ रहे हैं’। इसके बाद शहनाज़ घरवालों के साथ मस्ती से डांस करती दिख रही हैं। 

दरअसल, कलर्स पर 17 फरवरी से शहनाज़ गिल का एक शो शुरू होने वाला है जिसका नाम होगा ‘मुझसे शादी करोगे’। इस शो में शहनाज़ का स्वयंवर किया जाएगा यानी पंजाबी की कटरीना के लिए दूल्हा ढूंढा जाएगा। बीते एपिसोड में इस बारे में बताया भी गया था। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि ‘बिग बॉस’ शहनाज़ को कन्फैशन रूम में बुलाते हैं  और कहते हैं कि आपके लिए बहुत सारे रिश्ते आ रहे हैं, इसके बाद बिग बॉस सना को कुछ  कार्ड देते हैं जिसपर लिखा होता है शहनाज़ वेड्स ?। बिग बॉस, सना को इस कार्ड को सभी घरवालों को बांटने के लिए कहते हैं। इसके बाद घर में शहनाज़ की शादी के जश्न शुरू हो जाता है।