भारत

होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़...5 शादीशुदा महिला-पुरुष आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

Janta se Rishta
20 Aug 2020 3:31 PM GMT
होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़...5 शादीशुदा महिला-पुरुष आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। छपरा। कोरोना संक्रमण के बीच देह व्यापार का घिनौना कारोबार जमकर फल फूल रहा है। आए दिन देश के कई राज्यों से सेक्स रैकेट के खुलासे की खबरें आती रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि पुलिस ने बिहार के छपरा के एक होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस ने 5 जोड़ों को होटल में संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है। हैरान करने वाली बात ये है कि पकड़े गए लोगों में शादीशुदा महिला-पुरुष और कम उम्र के लोग भी शामिल हैं। घटना सोमवार की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि भगवान बाजार इलाके के एक होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। मामले की सूचना के आधार पर पुलिस ने होटल में दबिश देकर 5 जोड़ों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि होटल में एक साल पहले भी देह व्यापार के ​काले कारोबार का खुलासा हुआ था, जिसके बाद उसे सील कर दिया गया था। लेकिन कुछ समय बाद होटल को फिर से खोल दिया गया। वहीं, पुलिस ने एक बार फिर होटल को सील कर दिया है और होटल मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

https://jantaserishta.com/news/916-new-corona-patients-identified-in-chhattisgarh-today-330-patients-from-raipur-also-included/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it