सेक्स रैकेट का पर्दाफाश…संदिग्ध अवस्था में मिले 4 युवती सहित 8 युवक…शराब की बोतले भी बरामद |जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। औरंगाबाद: शहर के राजेश नगर और यशवंत नगर क्षेत्र में क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमार कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस ने 4 युवतियों सहित 8 लोगों को संदिग्ध अवस्था में रंगेहाथों पकड़ा है। छापेमार कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मौके से शराब की 480 बोतलें भी बारामद की है। हालांकि पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ के बाद सभी को छोड़ दिया था।

मिली जानकारी के अनुसार शहर के राजेश नगर और यशवंत नगर के होटलों में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना पुलिस को लंबे समय से मिल रही थी। क्राइम ब्रांच की टीम को शनिवार को भी ऐसी ही सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने दो अलग—अलग होटलों में दबिश देकर 4 युवतियों सहित 8 लोगों को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।

पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि मौके पर पकड़ाई अधिकतर युवतियों ने बताया कि वे घर से कोचिंग जाने के बहाने निकली थी। 18 वर्षीय छात्रा अपने बैग के साथ पकड़ी गई जो कोचिंग के लिए घर से निकली थी। एक अन्य छात्रा भी कोचिंग के लिए निकली थी जिसके हाथ में किताब और डायरी थी।

बताया गया कि इन होटलों में पहले भी छापेमारी कर पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। यहां पिछले बार एक जोड़े को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बाद में यहां से बरामद युवती की मौत हो गई थी। युवती के आत्महत्या करने का मामला सामने आया था, जबकि कई लोगों ने परिजनों द्वारा उसे मार देने की बात कही थी।