भारत

देह व्यापार का भंडाफोड़: 3 युवक और युवती गिरफ्तार...ऑनलाइन चलाते थे रैकेट

Janta se Rishta
27 Aug 2020 2:38 PM GMT
देह व्यापार का भंडाफोड़: 3 युवक और युवती गिरफ्तार...ऑनलाइन चलाते थे रैकेट
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पटना। पुलिस ने गुरुवार को एक ऑनलाइन सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस की टीम ने तीन युवतियां और 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार की गई लड़कियां कोलकाता की रहने वाली हैं और उन्हें ग्राहकों की डिमांड पर पटना बुलाया गया था। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार मामला पटना के किदवईपुरी इलाके का है। पुलिस को लगातार सूचना मिल रही ​थी कि इलाके में देह व्यापार का घिनौना कारोबार चल रहा है। इसी प्रकार आज भी पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने इलाके के एक मकान में दबिश दी और तीन युवतियों और युवकों को धर दबोचा है।

बताया गया कि सेक्स रैकेट माफिया मोबाइल फोन के माध्यम से ग्राहकों को बुलाते थे। पूरा खेल वेबासइट और मोबाइल के जरिए चल रहा था। ग्राहकों से ऑनलाइन बुकिंग पर कॉर्ल गर्ल को बुलाया जाता था। ऑनलाइन माध्यम से पैसे भी लेने की सुविधा थी।

https://jantaserishta.com/news/ts-singhdev-who-attended-the-gst-council-meeting-through-video-conference-demanded-immediate-release-of-compensation-amount/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it