छत्तीसगढ़

एक्सप्रेस-वे का फाफाडीह से पंडरी तक सर्विस रोड आज से शुरू...संसदीय सचिव उपाध्याय ने लिया जायजा

Janta se Rishta
19 Aug 2020 6:10 AM GMT
एक्सप्रेस-वे का फाफाडीह से पंडरी तक सर्विस रोड आज से शुरू...संसदीय सचिव उपाध्याय ने लिया जायजा
x

रायपुर (जसेरि)। लोगों की परेशानी को देखते हुए एक्सप्रेस-वे पर सर्विस रोड खोलने की तैयारी है। फाफाडीह से देवेंद्र नगर व पंडरी तक की सर्विस लेन को आज से खोला जा रहा है। अभी एक तरफ से ही सर्विस रोड शुरू होगी। कुछ सुधार के बाद दूसरी ओर से भी इसे शुरू किया जाएगा।
विधायक व संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने छत्तीसगढ़ सड़क विकास निगम (सीआरडीसी) के अफसरों को इस बारे में निर्देश दे दिया है। मंगलवार को अफसरों के साथ संसदीय सचिव ने एक्सप्रेस-वे के विभिन्न हिस्सों का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड शुरू होने से रेलवे स्टेशन, गुढिय़ारी अंडरपास, फाफाडीह व देवेंद्र नगर चौक पर लोगों को जाम से मुक्ति मिलेगी। उन्होंने एक्सप्रेस-वे के साथ बनी सर्विस लेन को जनता के लिए जल्द शुरू कराने सीआरडीसी के एमडी विलास भोसकर संदीपन के साथ ही ठेकेदार को निर्देश दिया। एक्सप्रेस-वे के पूरे हिस्से का सर्वे करने के बाद सर्विस रोड खोलने का निर्णय लिया गया है।
सुगम यातायात के लिए जरूरी : उपाध्याय ने कहा कि राजधानी में एक्सप्रेस वे के निर्माण को लेकर जो स्थितियां-परिस्थितियां बनी है, वह किसी से छुपी नहीं है। सर्विस लेन शुरू करने में जो भी दिक्कतें आ रही हैं उसे युद्ध स्तर पर दूर किया जा रहा है। चूंकि बरसात का मौसम है, लिहाजा सुधार कार्य में थोड़ी-बहुत देरी होना स्वाभाविक है, लेकिन अब और इंतजार ठीक नहीं। जनता को यातायात जाम से मुक्ति दिलाने तथा सुगम यातायात की सुविधा दिलाने के लिए सर्विस लेन को शुरू करना जरूरी हो गया है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta