खेल

देखिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम की तस्वीरें... यूएई के लिए हो गए है रवाना

Janta se Rishta
23 Aug 2020 12:22 PM GMT
देखिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम की तस्वीरें... यूएई के लिए हो गए है रवाना
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। यूनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले आईपीएल 2020 के लिए टीमों ने यूएई जाना शुरू कर दिया है। अब दिल्ली कैपिटल्स की टीम के भारतीय खिलाड़ी भी यूएई के लिए रवाना हो गए हैं। आईपीएल सीजन 13 इस बार 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक खेला जाएगा।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने शनिवार को मुंबई में इकट्ठा होने के बाद कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया था। इस दौरान किसी भी खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव नहीं आई जिसके बाद पूरी टीम यूएई के लिए रवाना हो गई। दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिया पर खिलाड़ी की तस्वीरें और वीडियोज भी सांझा की जिसमें वह एयरपोर्ट, और हवाई जहाज में दिखाई दिए।

मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल के आगामी संस्करण के लिए पहले ही यूएई पहुंच चुके हैं।

मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) के अनुसार, बीसीसीआई ने पहले ही फ्रेंचाइजी को बताया है कि यूएई में पहुंचने के बाद खिलाड़ियों को 7 दिन की क्वारंटाइन अवधि से गुजरना पड़ेगा। बीसीसीआई द्वारा जारी किए गए एसओपी के अनुसार, खिलाड़ियों को पहले, तीसरे और छठे दिन आरटी-पीसीआर परीक्षणों से गुजरना पड़ेगा। तीनों बार परीक्षण नकारात्मक आने के बाद फिर वह बाॅयो-बबल में प्रवेश करेंगे। आईपीएल सीजन 13 53 दिनों तक चलेगा और इस दौरान अबू धाबी, शारजहां और दुबई में मैच खेले जाएंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta