खेल

देखें तस्वीरें...आईपीएल 2020 के लिए दुबई रवाना हुई KXIP की टीम

Janta se Rishta
20 Aug 2020 2:18 PM GMT
देखें तस्वीरें...आईपीएल 2020 के लिए दुबई रवाना हुई KXIP की टीम
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। आईपीएल 2020 का आगाज कुछ ही दिनों बाद यूएई में होने वाला है। इस बीच आईपीएल की टीमों का आगमन भी शुरू हो गया है। इस कड़ी में आईपीएल की दिग्गज टीम किंग्स इलेवन पंजाब भी दुबई के लिए रवना हो गई है। टीम के कई खिलाड़ियों ने यात्रा के दौरान की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आईपीएल के लिए सबसे पहले किंग्स इलेवन पंजाब यूएई पहुंच रही है। अब बाकी टीमें भी दुबई के लिए रवाना होंगी।

मोहम्मद शमी ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'अपने मुंडे दुबई के लिए उड़ान भरते हुए।' शमी के अलावा पंजाब ने भी अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम के युवा खिलाड़ी हरप्रीत बरार और अर्शदीप सिंह उड़ान भरने से पहले मस्ती कर रहे हैं।

KXIP team first leaves for Dubai for IPL 2020 see photos

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किंग्स की टीम ने नई दिल्ली से दुबई के लिए यह उड़ान ली। सभी खिलाड़ियों ने मास्क पहने हुए हैं। 19 सितंबर से लीग की शुरुआत हो रही है। इस बार यह लीग बायो-सिक्योर बबल में खेली जाएगी।

ू

किंग्स इलेवन पंजाब की कमान इस बार केएल राहुल के हाथों में है। मालूम हो कि पिछली बार जब आईपीएल के कुछ मैच यूएई में खेल गए थे, तब किंग्स इलेवन पंजाब की टीम एक भी मैच नहीं हारी थी। साल 2014 में आईपीएल के शुरुआती कुछ मैच ही यूएई में खेले गए थे।

https://twitter.com/i/status/1296320451262574593

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it