Top
मनोरंजन

'Bhabhiji Ghar Par Hain...' शो से सौम्या टंडन ने कहा अलविदा ...तो शेफाली जरीवाला आयी चर्चा में...जाने पूरा मामला...

Janta se Rishta
20 Aug 2020 4:31 PM GMT
Bhabhiji Ghar Par Hain... शो से सौम्या टंडन ने कहा अलविदा   ...तो शेफाली जरीवाला आयी चर्चा में...जाने पूरा मामला...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क, मुंबई । टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने हाल ही में इस खबर पर मुहर लगाई है कि उन्होंने अब टीवी जगत के सबसे सफल शोज में से एक 'भाभी जी घर पर हैं... (Bhabhiji Ghar Par Hain)' को अलविदा कह दिया है. एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि, 21 अगस्त को उनका शो में आखिरी शूट होगा. इसके बाद वह 'भाभी जी घर पर हैं' में गोरी मेम, यानी अनीता भाभी (Anita Bhabhi) के रोल में नजर नहीं आएंगी. सौम्या टंडन (Saumya Tandon) का शो छोड़ना, इसके प्रशंसकों के लिए किसी झटके से कम नहीं है. जब से सौम्या टंडन (Saumya Tandon) के 'भाभी जी...' को अलविदा कहने की खबर सामने आई है, एक बार फिर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) सुर्खियों में आ गई हैं.

https://www.instagram.com/p/CCIjRWNl-zg/

सौम्या टंडन के शो छोड़ते ही शेफाली जरीवाला के 'भाभीजी घर पर हैं...' में उन्हें रिप्लेस करने की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. हालांकि, इससे पहले भी ऐसी खबरें सामने आई थीं, कि शेफाली शो में गोरी मेम के रोल में नजर आ सकती हैं. लेकिन, खुद शेफाली ने इन खबरों का खंडन किया था. ऐसे में एक बार फिर जब शेफाली के शो से जुड़ने की खबर आ रही है तो सौम्या टंडन ने इस बात की सच्चाई बताई है.

https://www.instagram.com/p/Bw56trjlmtf/

बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए सौम्या टंडन ने बताया कि, शेफाली जरीवाली भाभीजी में नजर नहीं आएंगी. एक्ट्रेस ने कहा- 'शेफाली पहले ही इस बात को क्लियर कर चुकी हैं कि उन्हें शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. तो अब मैं इस पर क्या बोल सकती हूं.' ऐसे में सौम्या की बात से क्लियर है कि शेफाली गोरी मेम के अवतार में नजर नहीं आने वाली हैं. बता दें आज ही 'भाभी जी घर पर हैं' कि प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली ने इस खबर पर मुहर लगाई है कि सौम्या टंडन शो को अलविदा कह चुकी हैं.

https://www.instagram.com/p/CDoVoRvHY3j/

https://www.instagram.com/p/CBNh4xtn5E9/

https://www.instagram.com/p/B-1XatunyNL/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it