Top
मनोरंजन

सपना मलिक का कोरोना रिपोर्ट आया पॉजिटिव...फैंस को दी ये खास सलाह

Janta se Rishta
18 Aug 2020 2:35 PM GMT
सपना मलिक का कोरोना रिपोर्ट आया पॉजिटिव...फैंस को दी ये खास   सलाह
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| कोरोना वायरस का प्रकोप दुनियाभर में बढ़ता ही जा रहा है। अब तक देश कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 26 से पार हो चुका है। फिल्म और टीवी जगत की हस्तियां भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। अब हाल ही में खबर आई है कि टीवी रियलिटी शो रोडीज की कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना मलिक भी कोरोना का शिकार हो गई हैं यानि सपना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सपना ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर सपना ने अपनी हेल्थ की जानकारी दी है और सबको सुरक्षित रहने और सोशल डिस्टेंसिंग मेनटेन रखने की सलाह दी है। वीडियो में सपना कह रही हैं' मैंने COVID-19 टेस्ट करवाया और रिजल्ट पॉजिटिव आया है। अभी, मैं आइसोलेशन वार्ड में हूं और मैं उन सभी लोगों को बताना चाहूंगी, जो कोरोनोवायरस को उतनी गंभीरता से नहीं ले रहे हैं जितना उन्हें लेना चाहिए और सावधानी नहीं बरत रहे हैं। यह कोई मजाक नहीं है।'

काम की बात करें तो सपना रोडीज रिवॉल्यूशन के लेटेस्ट सीजन में नजर आती हैं। ऑडिशन के बाद शुरू हुई कंटेस्टेंट की जर्नी में सपना ने अबतक कई टास्क में हिस्सा ले चुकी हैं। शो में सपना अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जानी जाती है और अपने फनी अंदाज से फैंस को खुश रखती हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it