संजय कपूर ने फोटो शेयर कर लिखा सो प्राउड ऑफ यू, शनाया ने विदेशी शो में किया ग्लैम डेब्यू । जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। एक्टर संजय कपूर की एक्ट्रेस बेटी शनाया कपूर के विदेशी शो में डेब्यू के बाद उनके पेरेंट्स काफी खुश हैं। दरअसल, शनाया ने हाल ही में पेरिस के ‘ले बाल देस डेब्यूटेंट’ शो में शिरकत की थी। यह एक मशहूर फैशन शो है, जो हर साल नवंबर में आयोजित किया जाता है। इस शो में कई देशों से 16 से 22 साल की 20 से 25 लड़कियां शिरकत करती हैं। यह एक सोशल ईवेंट के रूप में शुरू हुआ और इसे पहली बार 10 जुलाई 1958 को चेतो डी वर्साय के ऑरेंजरी में आयोजित किया गया था।  

Bollywood Tadka

संजय कपूर और महीप कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी शनाया कपूर की हाई-प्रोफाइल ‘ले बाल डेब्यूटेंट’ की कई फोटो शेयर की हैं और पेरेंट्स की खुशी साफ झलक रही है। शनाया की मां महीप कपूर ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि  देट्स माई गर्ल  ‘सो प्राउड ऑफ यू’।  

Bollywood Tadka

महीप ने इस इवेंट से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें रेड ड्रेस में शनाया कार्यक्रम में ग्रांड एंट्री कर रही हैं। इतना ही नहीं, इस शो में मां मौजूद थी और अपनी बेटी को चियर करती हुए की उनकी आवाज भी वीडियो में सुनाई दे रही है।

Bollywood Tadka

इस सुहानी शाम में शनाया ने एक लुभावनी रेड  लेकोनेट गाउन को चुना, जिसमें वे काफी ग्लैमरस नजर आईं।  इसके पहले 2017 में चंकी पांडे की एक्ट्रेस बेटी अनन्या पांडे ने भी इस इवेंट में शिकरत की थी।

Bollywood Tadka