Top
मनोरंजन

संजय दत्त ने पत्नी संग की घर पर गणपति की मूर्ति स्थापना...बप्पा से मांगी ये दुआ...शेयर की तस्वीर

Janta se Rishta
22 Aug 2020 12:25 PM GMT
संजय दत्त ने पत्नी संग की घर पर गणपति की मूर्ति स्थापना...बप्पा से मांगी ये दुआ...शेयर की तस्वीर
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। गणेशोत्सव के मौके पर बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने घर पर गणपति की मूर्ति की स्थापना की है। इस बीच अभिनेता संजय दत्त ने भी पत्नी मान्यता के साथ एक तस्वीर साझा की है। जिसमें दोनों गणेश की मूर्ति के सामने खड़े हैं।

संजय दत्त हर साल अपने घर पर गणपति की मूर्ति की स्थापना करते हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'यह सेलिब्रेशन हर साल के जैसा भव्य नहीं है लेकिन बप्पा के प्रति हमारा विश्वास वैसा ही है। मैं उम्मीद करता हूं कि यह त्योहार हमारी जिंदगी की सभी मुश्किलों को खत्म कर दे और सभी को अच्छा स्वास्थ्य और खुशियां मिले। गणपति बप्पा मोरया।'

https://www.instagram.com/p/CEMAi-vnAaP/?utm_source=ig_embed

संजय दत्त के इस पोस्ट पर मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने दिल वाला इमोजी बनाया। अभिनेता अली गोनी ने लिखा, 'गेट वेल सून लीजेंड, ऊपर वाला लंबी उमर दे।' वहीं संजय दत्त के प्रशंसकों ने भी उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की। बता दें कि संजय दत्त इन दिनों फेफड़े के कैंसर का इलाज करा रहे हैं।

संजय दत्त

बीते दिनों वो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे थे। घर से निकलते हुए संजय दत्त ने अपने सभी दोस्तों और प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने सभी से उनके लिए दुआएं करने के लिए कहा। पहले ये कहा जा रहा था कि संजय दत्त अमेरिका या सिंगापुर इलाज के लिए जा सकते हैं लेकिन मान्यता ने एक बयान जारी कर जानकारी दी कि संजय दत्त अभी कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज कराएंगे।

संजय दत्त, मान्यता दत्त

इससे पहले आठ अगस्त को संजय दत्त सांस लेने में तकलीफ के बाद लीलावती अस्पताल पहुंचे थे। उस वक्त उनका कोविड 19 टेस्ट कराया गया जो कि निगेटिव निकला। 11 अगस्त को पता चला कि संजय दत्त को फेफड़े का कैंसर है। अभिनेता ने एक पोस्ट कर बताया कि वो काम से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं।

संजय दत्त

https://jantaserishta.com/news/famous-artist-sachin-and-wife-supriya-pilgaonkar-became-special-guests-on-the-auspicious-occasion-of-ganesh-festival-in-tv-show-indias-best-dancer-many-revelations-made-about-sholay/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it