व्यापार

Samsung Galaxy M51 दमदार 7,000mAh की बैटरी के साथ हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Janta se Rishta
21 Aug 2020 11:08 AM GMT
Samsung Galaxy M51 दमदार 7,000mAh की बैटरी के साथ हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|साउथ कोरियन कंपनी Samsung M सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन Samsung Galaxy M51 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे इस स्मार्टफोन की रैम और कैमरे की जानकारी मिली है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक अगामी गैलेक्सी एम51 की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है।

PriceBaba की रिपोर्ट और टिप्स्टर इशान अग्रवाल के मुताबिक, सैमसंग का अगामी Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन 6GB और 8GB रैम वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 5MP का पोट्रेट लेंस और 5MP का मैक्रो लेंस मौजूद होगा। इसके अलावा इस फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले और 7,000mAh की बैटरी दे सकती है।

Samsung Galaxy M51 की लॉन्चिंग

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो गैलेक्सी एम51 को जून में लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण इसका प्रोडक्शन नहीं हुआ। अब इस स्मार्टफोन को सितंबर में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। कीमत की बात करें तो कंपनी इस फोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रख सकती है।

amsung Galaxy M01 Core

सैमसंग ने पिछले महीने यानी जुलाई में M सीरीज का सस्ता स्मार्टफोन Samsung Galaxy M01 Core लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 5,499 रुपए है। Galaxy M01 Core में 5.3 इंच की HD+ डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक का क्वॉडकोर 6739 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को रियर में 8MP का कैमरा और फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा मिला है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it