पहली बार दबंग 3 को लेकर सलमान खान ने किया खुलासा, आप भी जानें। जनता से रिश्ता

Bollywood Tadka
Bollywood Tadka
Bollywood Tadka

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।  बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियों मे चल रहे हैं। फिलहाल सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म दंबग 3 को लेकर बिजी हैं। बता दें  2010 की पहली ‘दबंग’ में सलमान ने पांडे का किरदार निभाया है जो एक निडर लेकिन भ्रष्ट पुलिस अधिकारी है और अपरंपरागत तरीके से काम करता है। 

इसे आलोचकों ने पसंद किया था और रिलीज के बाद यह एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। एक बयान में सलमान ने बताया कि उनसे पहले, अभिनेता रणदीप हुड्डा और उनके भाई अरबाज खान को इस फिल्म की पेशकश की गई थी। सलमान ने कहा कि फिल्म “दबंग” असल में एक स्याह फिल्म थी जिसमें फिल्म का मुख्य कलाकार चुलबुल पांडे एक नकारात्मक रोल था। 

सलमान ने आगे कहा, “यह बहुत डार्क फिल्म थी, छोटी फिल्म थी जिसे दो करोड़ रुपये के अंदर बनाना था। उस वक्त इसमें अरबाज खान और रणदीप हुड्डा थे। तो अरबाज ने कहा कि उनके पास यह फिल्म आई है और यह अच्छी है इसलिए इसे सुन लो।

“छह-आठ महीने गुजर जाने के बाद आखिरकार मैंने इसे सुना। मुझे फिल्म की कहानी अच्छी लगी लेकिन चुलबुल का किरदार बहुत नकारात्मक जा रहा था।” सलमान ने बताया कि फिर उन्होंने इसमें बदलाव करने का सुझाव दिया और अभिनव ने उन बदलावों पर अमल किया।