Top
मनोरंजन

शर्टलेस नजर आए सैफ के बेटे इब्राहिम...मसल्स फ्लॉन्ट करते दिखाई दिये...बनाए 6 पैक एब्स...देखें तस्वीर

Janta se Rishta
23 Aug 2020 9:54 AM GMT
शर्टलेस नजर आए सैफ के बेटे इब्राहिम...मसल्स फ्लॉन्ट करते दिखाई दिये...बनाए 6 पैक एब्स...देखें तस्वीर
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सैफ अली खान के बेटे और सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान अक्सर चर्चा में रहते हैं. भले ही वे फिल्मों में अब तक आए नजर नहीं आए लेक‍िन उनकी चर्चा किसी फिल्मस्टार से कम नहीं होती. बहन सारा संग मस्ती तो कभी आउट‍िंग, उनकी फोटोज हमेशा सोशल मीड‍िया पर छाई रहती है. एक बार फिर इब्राहिम अपनी शर्टलेस फोटो के चलते चर्चा बटोर रहे हैं.

इब्राहिम ने अपनी एक लेटेस्ट मोनोक्रोम फोटो शेयर की है जिसमें वे मसल्स फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'प्रक्रिया पर भरोसा रखें'. साफ है कि इब्राहिम ने इस बॉडी के लिए काफी मेहनत की है. उनकी मसक्युलर बॉडी सबूत है कि उन्होंने जिम में इस फिट बॉडी को पाने के लिए जमकर पसीना बहाया है. वैसे इब्राहिम और सारा दोनों ही अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहते हैं. दोनों अक्सर योग करते या वर्कआउट की फोटोज शेयर करते रहते हैं.

https://www.instagram.com/p/CEMixX7hH4R/?utm_source=ig_embed

पिछले दिनों सारा ने इब्राहिम और दोस्तों के साथ साइक्ल‍िंग का मजा लेते हुए फोटोज शेयर किए थे. इनमें इब्राहिम ने उन्हें कंधे पर बिठा रखा था. सारा भाई के कंधों पर बैठ बहुत खुश नजर आईं. भाई-बहन की यह बॉन्ड‍िंग इंडस्ट्री में मशहूर है. दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं.

https://www.instagram.com/p/CDiT-X7J84w/?utm_source=ig_embed

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिता सैफ, मां अमृता और बहन सारा के बॉलीवुड कर‍ियर के बाद अब लोगों की नजरें इब्राहिम पर ट‍िकी हैं. हालांकि उनके फिल्मों में आने को लेकर अभी कोई खबर नहीं है पर इस फोटो के बाद, फैंस कमेंट कर रहे हैं कि शायद वे स्क्रीन पर आने की तैयारी में हैं.

https://jantaserishta.com/news/priyanka-shares-motivational-video-on-papas-birthday-ashok-chopra-went-and-won-the-award-when-the-actress-was-late/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it