रूपा गांगुली ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर, ये आसमान सितारे आप लोगों को माफ नहीं करेंगे ।जनता से रिश्ता

file pic

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही रूपा गांगुली सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। रूपा गांगुली ने सुशांत की मौत पर फिर कई सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। रूपा ने ट्वीट किया, ‘सभी डॉक्टर्स, मेडिकल एक्सपर्ट, फॉरेंसिक एक्सपर्ट प्लीज हमें बताएं कि क्या ये पूछे जा रहे सवाल उचित नहीं हैं? सुशांत की मौत की वजह फांसी के कारण दम घुटने से हुई है, लेकिन क्या यही चीज गला घोंटने के कारण नहीं हो सकती?’

रूपा ने आत्महत्या के बाद सुशांत के चेहरे और हाव भाव को लेकर लिखा, ‘मेडिकल एक्सपर्ट, फॉरेंसिक एक्सपर्ट से मैं पूछना चाहूंगी कि क्या हमें इस बात से परेशान नहीं होना चाहिए कि आत्महत्या के बाद चेहरे के हाव भाव में जो बदलाव होना चाहिए था, वैसा नहीं था जैसे कि चेहरा काला पड़ जाना, मुंह से झाग निकलना’।

उन्होंने फिर ट्वीट किया, ‘ऐसे होनहार बच्चे को आप लोगों ने चले जाने दिया? ये जमीन, ये आसमान, ये सितारे…आप लोगों को माफ नहीं करेंगे’।

बता दें कि सुशांत मामले में मुंबई पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है। जिस पर भी शक हो रहा है, पुलिस उसे समन भेजकर पूछताछ के ल‍िए बुला रही है। इतना ही नहीं पुलिस ने सुशांत की बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को अपने कब्जे में लिया है।

सुशांत के निधन को 1 महीना होने पर रिया चक्रवर्ती ने लिखा यह मैसेज

रिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘अभी भी अपनी भावनाओं से सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं… तुम वही हो जिसने मुझे प्यार पर विश्वास करना सिखाया, उसकी ताकत के बारे में अहसास कराया। मुझे सिखाया कि कैसे एक सरल गणितीय समीकरण से जीवन का अर्थ समझ सकती हूं। मैं प्रोमिस कर रही हूं कि मैंने तुमसे हर दिन सीखा है।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘मुझे पता है कि अब आप और अधिक शांतिपूर्ण जगह पर हैं। चंद्रमा, तारों, आकाशगंगाओं ने खुले हाथों से तुम्हारा स्वागत किया होगा। मैं तुम्हारे लिए इंतजार करूंगी और मांगूंगी कि वापस आ जाओ। तुम वह सबकुछ थे, जो एक खूबसूरत इंसान हो सकता है।’