भारत

रुकवाई डोली: तमंचे के दम पर बदमाशों ने नई नवेली दुल्हन का किया अपहरण...गांव में दहशत...फिर...

Janta se Rishta
26 Aug 2020 9:28 AM GMT
रुकवाई डोली: तमंचे के दम पर बदमाशों ने नई नवेली दुल्हन का किया अपहरण...गांव में दहशत...फिर...
x

हरियाणा के रोहतक जिले (Rohtak District) में कुछ दबंगों ने बंदूक की नोक पर एक दुल्हन का अपहरण कर लिया. ये मामला रोहतक के गांव मोखरा का है. जहां गांव के दबंग जाति के बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर डोली रुकवाई और दुल्हन को किडनैप कर लिया.

जिले के कलानौर थाने में दूल्हे ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई. दुल्हन के अपहरण (Kidnapped) की खबर से गांव में दहशत फैल गई. पुलिस ने अपहरण के 6 घंटे अंदर ही इस लड़की को मुख्य आरोपी की बुआ के घर से बरामद कर लिया.

https://twitter.com/ANI/status/1298421436755750913?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1298421436755750913|twgr^&ref_url=https://navbharattimes.indiatimes.com/state/punjab-and-haryana/other-cities-of-punjab/haryana/rohtak-latest-news-a-newly-wed-bride-abducted-on-gunpoint-by-miscreants-in-mokhra-village-of-rohtak/articleshow/77755364.cms

अपहरण में सामने आया जाति का एंगल

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मोखरा गांव के ही बड़ी जाति के लड़के मोहित ने अपने साथियों के साथ मिलकर दुल्हन का अपहरण किया था. इस लड़की को ढूंढ लिया गया है. उसका मेडिकल और बयान दर्ज किया जा चुका है.

लड़की ने कहा- पहले भी तंग कर चुका है आरोपी

पीड़ित दुल्हन का कहना है कि गांव के कुछ लड़कों ने उसका अपहरण किया था और इससे पहले भी आरोपी लड़का उसे तंग किया करता था. शादी के कुछ घंटे बाद ही बाद डोली को रास्ते में रुकवा कर बदमाशों ने दुल्हन का अपहरण किया था. रोहतक पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज करके उसे परिवार को सौंप दिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अभी तक इस मामले के सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

(Photo Aajtak)

परिवार ने कहा- बदमाशों के डर से की जल्दी शादी

दुल्हन के परिवार के मुताबिक इन बदमाशों के डर से ही दुल्हन की कम उम्र शादी करनी पड़ी. क्योंकि मुख्य आरोपी इस लड़की को परेशान करता था. उन्हें इस बात का अंदाजा बिल्कुल नहीं था कि आरोपी इस तरह से डोली रुकवाकर दुल्हन का अपहरण कर लेगा. इस घटना के बाद से लड़की का परिवार सदमे में हैं.

लड़की के पिता ने बदमाश पर गंभीर आरोप लगाए

दुल्हन के पिता ने कहा कि इन आरोपियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए. मोहित मेरी बेटी का अपहरण करके उसके साथ गलत काम करना चाहता था. वह गांव का बदमाश बना हुआ है. इसके लिए दलितों के साथ मारपीट करना, उनकी बेटियों को तंग करना और छेड़छाड़ करना उसके लिए आम बात है. इसी वजह से ही उन्हें अपनी बेटी की कम उम्र में शादी करनी पड़ी.

रोहतक के डीएसपी शमशेर सिंह दहिया ने कहा कि हमें शिकायत मिली थी कि गांव मोखरा में एक दुल्हन का अपरहण हुआ है. जांच में पता चला कि इस घटना के पीछे गांव के ही कुछ लड़कों का हाथ है. आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(Photo Aajtak)

https://jantaserishta.com/news/big-revelation-in-sushant-singh-rajput-case-aiims-raised-questions-on-the-post-mortem-report-said-a-lot-of-things-are-incomplete-should-be-investigated-from-the-angle-of-murder/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it