भारत

मीडिया पर फूटा रिया चक्रवर्ती का गुस्सा: कार के शीशे पर मारी कोहनी...देखें वीडियो

Janta se Rishta
28 Aug 2020 7:37 AM GMT
मीडिया पर फूटा रिया चक्रवर्ती का गुस्सा: कार के शीशे पर मारी कोहनी...देखें वीडियो
x

रिया चक्रवर्ती अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत केस की मुख्य आरोपी हैं. सुशांत के पिता ने तो रिया को उनके बेटे की हत्यारी भी बता दिया है. रिया को सुशांत केस को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जा रहा है. रिया ने खुद पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया गया है. वहीं एक्ट्रेस और रिया उनका परिवार मीडिया ट्रायल से परेशान है. इसका गुस्सा आज सुबह तब दिखा जब रिया सीबीआई पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस जा रही थीं.

मीडिया को देख गुस्सा हुईं रिया
क्योंकि सीबीआई ने सुशांत केस में रिया को पूछताछ के लिए बुलाया था. इसलिए रिया अपने भाई शोविक के साथ डीआरडीओ गेस्ट हाउस के लिए निकलीं. जैसे ही रिया डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचीं उनकी गाड़ी को कैमरामैन और रिपोर्ट्स ने घेर लिया था. ये देख रिया काफी भड़क गईं. मीडिया के कैमरे में रिया का गुस्सा कैद हुआ. वीडियो में रिया अपनी कार की विंडो पर गुस्से में कोहनी मारती हुई साफ दिखती हैं.

मालूम हो, सुशांत केस को लेकर जिस तरह रिया और उनके परिवार को ट्रोल किया गया है उससे पूरी फैमिली अपसेट है. रिया ने जब कार की विंडो पर कोहनी मारी. तब रिया ने कुछ कहा तो नहीं लेकिन उनके जेस्चर से साफ पता चलता है कि रिया मीडिया की इस अटेंशन से परेशान हो चुकी हैं. इससे पहले गुरुवार को मीडिया के सवालों से रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती परेशान हो गए थे. मीडिया के सवालों पर नाराजगी जताते हुए उनके पिता ने गुस्से में कहा था- क्या जान से मार दोगे.

गुरुवार को ही रिया की सोसायटी में दो महिलाओं ने घुसकर हंगामा भी किया था. उन्होंने रिया की मां पर काला जादू करने का आरोप लगाया था. उनका कहना था कि रिया की फैमिली सुशांत पर पिछले तीन महीनों से काला जादू कर रही थी. उन्हें नहीं पता था कि वे लोग सुशांत को मार देंगे.

https://twitter.com/i/status/1299220944775380993

https://jantaserishta.com/news/sushant-singh-case-riya-chakraborty-called-drdo-guest-house-cbi-will-interrogate/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it