भारत

खुलासा: 13 जून की रात को सुशांत सिंह राजपूत के घर पर नहीं जल रही थी लाइट...पड़ोसी महिला ने किया ये बड़ा दावा, देखें VIDEO

Janta se Rishta
22 Aug 2020 12:34 PM GMT
खुलासा: 13 जून की रात को सुशांत सिंह राजपूत के घर पर नहीं जल रही थी लाइट...पड़ोसी महिला ने किया ये बड़ा दावा, देखें VIDEO
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई नए सिरे से पूरे मामले की जांच कर रही है. इस मामले में अब सुशांत के बांद्रा स्थित बिल्डिंग में रहने वाली उनकी एक पड़ोसी महिला ने बड़ा खुलासा किया है. जिससे सुशांत की मौत का राज और गहरा गया है.

सुशांत की बिल्डिंग में रहने वाली महिला ने बताया कि 13 जून की रात सुशांत के कमरे की लाइट बंद थी. केवल किचन की लाइट जल रही थी. कभी ऐसा नहीं होता था कि ऐसे लाइट बंद हो जाती थी. अक्सर सुबह 4 बजे तक सुशांत के कमरे की लाइट जलती थी. लेकिन उस दिन रात 10.30 बजे ही लाइट बंद हो गई थी. 13 जून की रात सुशांत सिंह राजपूत के घर पर कोई पार्टी नहीं थी. महिला ने उस दिन कुछ ना कुछ गलत होने का अंदेशा भी जताया है. अब पड़ोसी महिला के बयान ने सुशांत सिंह राजपूत केस में अहम खुलासा किया है. महिला के बयान पर यकीनन ही अब सीबीआई की टीम जांच करेगी. महिला के बयान के बाद से सुशांत के कमरे का रहस्य और ज्यादा गहरा गया है.

दूसरी तरफ, सुशांत केस में सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी है. सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर सीबीआई की टीम मौजूद है. करीबन 12 फॉरेंसिक एक्सपर्ट, 6-8 सीबीआई अफसर मौत के दिन को रीक्रिएट करने के लिए पहुंचे हैं. इस पूरी प्रक्रिया का वीडियो भी बनाया जा रहा है. सीन रीक्रिएशन के लिए डमी का इस्तेमाल किया जाएगा. सीबीआई और फॉरेंसिक की टीम के साथ सुशांत के कुक नीरज और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी भी मौजूद हैं. दोनों सीबीआई को बताएंगे कि उस दिन क्या और कैसे हुआ था.

https://twitter.com/deepakdubey_dd/status/1297132357309198337

https://jantaserishta.com/news/raid-by-landlady-servant-gave-a-case-of-crime-by-drinking-intoxicating-tea/

https://jantaserishta.com/news/chhattisgarh-bloody-game-for-liquor-youth-beaten-to-death-with-baton/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it