भारत

रिटायर्ड अफसर ने पत्नी को गोलियों से भूना...फिर खुद उठाया ये खौफनाक कदम

Janta se Rishta
26 Aug 2020 2:29 PM GMT
रिटायर्ड अफसर ने पत्नी को गोलियों से भूना...फिर खुद उठाया ये खौफनाक कदम
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से पत्नी को गोली मार दी. इसके बाद आरोपी पति ने खुद को भी गोली मार ली. इस घटना में पति की मौत हो गई, हालांकि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र में नेवी से रिटायर्ड अनरूप सिंह अपनी पत्नी मधु सिंह और 15 साल के बच्चे के साथ रहते थे. देर रात अनरूप सिंह शराब के नशे में था, जिसके बाद उसने पत्नी से दवाई मांगी. पत्नी ने दवा देने से मना कर दिया. इसके बाद नशे में धुत अनरूप सिंह ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल पत्नी के माथे पर सटाकर पहले उसे गोली मार दी. इसके बाद खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

जिसके बाद घटना की पूरी जानकारी उनके बेटे ने पुलिस को फोन पर दी. बेटे ने फोन कर कहा, 'पुलिस अंकल जल्दी आओ, पापा ने मम्मी को मार दिया है. खुद भी गोली मार ली.' घटना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल पत्नी को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया. साथ ही पाया कि पति की मौत हो चुकी है. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

इस घटना में पुलिस ने लाइसेंसी पिस्टल को अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं पति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो पत्नी मधु को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. घटना को लेकर पश्चिम डीसीपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने बताया कि पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद हो गया था. जिसके बाद अचानक से लाइसेंसी पिस्टल निकालकर पति ने पहले पत्नी के सिर में गोली मारी और फिर खुद भी गोली मार ली.

पहले भी हुए विवाद

सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी के मुताबिक इस दौरान पति पूरी तरह से नशे में था. आखिरी मौके पर दवा लेने को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया. इसकी सूचना बच्चे ने फोन पर 112 पर दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पत्नी को ट्रामा सेंटर में एडमिट करवाया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. हालांकि मौके पर पति की मौत हो गई है. दोनों पति-पत्नी का पहले भी कई बार विवाद हो चुका है.

वहीं मृतक के मित्र महेश का कहना है कि मृतक ने 70 लाख रुपये किसी को उधार दिए थे. यह रकम उसे लेनी थी. इसको लेकर भी मृतक थोड़ा परेशान था, जिससे घर मे भी लड़ाई होती थी. अब यह कदम उठाया गया है. जिस शख्स को उधार दिए गए थे, उसके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

https://jantaserishta.com/news/23-mlas-to-corona-report-positive-before-assembly-session/

https://jantaserishta.com/news/accused-of-harassing-congress-mla-dadi-complains-to-collector/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it