सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर लड़की ने कहा…मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव…जानबूझकर संक्रमण भी फैला रही

सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करके एक लड़की ने दावा किया है कि वह कोरोना वायरस पॉजिटिव है और जानबूझकर संक्रमण भी फैला रही है. ये मामला अमेरिका के टेक्सास के कैरोलटन शहर का है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस लड़की की तलाश कर रही है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने ट्वीट करके मामले की जानकारी दी है. पुलिस ने कहा है कि संबंधित लड़की की पहचान कर ली गई है, लेकिन उसे गिरफ्तार किया जाना बाकी है.

पुलिस ने कहा है कि वीडियो में कोरोना वायरस फैलाने का दावा करने वाली लड़की का नाम लॉरेन माराडिआगा है. पुलिस ने कहा है कि लॉरेन पर आतंक फैलाने के आरोप लगाए जाएंगे.

हालांकि, पुलिस ने यह भी कहा है कि आम लोगों को वास्तव में लॉरेन से खतरा है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती. लेकिन  लॉरेन की ओर से धमकी दिए जाने के बाद गंभीर कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस ने लॉरेन की गिरफ्तारी के लिए आम लोगों से अपील की है कि वे लड़की के बारे में पता चलने पर जानकारी शेयर करें. पुलिस ने बताया है कि आरोपी लड़की की उम्र 18 साल है.

बता दें कि अमेरिका इस वक्त कोरोना वायरस से बुरी तरह जूझ रहा है. सोमवार दोपहर तक अमेरिका में संक्रमित लोगों की संख्या 3,36,800 से अधिक हो चुकी है.

अमेरिका में कोरोना से जान गंवाने वाले लोगों की संख्या भी बढ़कर 9,600 से अधिक हो गई है. वहीं दुनियाभर में मृतकों की संख्या 69,400 को पार कर गई है.