Realme 5s में होगी 5,000 एमएएच की बैटरी जनता से रिश्ता

file pic

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।  रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने घोषणा की है कि Realme 5 की तरह रियलमी 5एस भी 5,000 एमएएच बैटरी से लैस होगा। इसके अलावा रियलमी 5एस में 48 मेगापिक्सल का क्वाड-कैमरा सेटअप दिया जाएगा। यह बात अभी भी स्पष्ट नहीं है कि आखिर 48 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के अलावा Realme 5s और Realme 5 के बीच अंतर क्या होगा। Realme ब्रांड का यह आगामी स्मार्टफोन 20 नवंबर को भारत में Realme X2 Pro के साथ लॉन्च किया जाएगा।

हाल ही में Realme ने फ्लिपकार्ट पर एक टीज़र पेज़ को शेयर किया था। टीज़र पेज़ से इस बात की पुष्टि हुई है कि रियलमी 5एस (Realme 5s) स्मार्टफोन भारत में 20 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने भी ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी कि रियलमी 5एस से 20 नवंबर को पर्दा उठाया जाएगा और इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।

रियलमी द्वारा आगामी Realme 5s के इन दो फीचर्स के अलावा फिलहाल कोई भी अन्य जानकारी सामने नहीं आई है। अभी ऐसा लग रहा है कि Realme 5s कंपनी के मौजूदा Realme 5 की तरह ही होगा केवल इसे 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ उतारा जाएगा। रैम और स्टोरेज अपग्रेड भी हो सकता है। जैसा कि हमने आपको बताया 20 नवंबर को रियलमी 5एस के साथ रियलमी एक्स2 प्रो स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया जाएगा।

याद करा दें कि इस साल अगस्त में रियलमी 5 को भारत में लॉन्च किया गया है। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है। रियलमी 5 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। रियलमी 5 प्रो भी चार रियर कैमरे वाला हैंडसेट है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा लेंस है।