1982 में आई थी रजनीकांत की फिल्म ‘मोंद्रु मुगम’…फैन्स के लिए गुड न्यूज…विदेश में होगी फिर से रिलीज

    जनता से रिश्ता वेबडेस्क। साउथ के मेगास्टार रजनीकांत की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में फैली हुई है. एक्टर की फिल्मों का उनके फैन्स दुनियाभर में बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. मगर कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से थिएटर बंद पड़े हुए हैं और हाल फिलहाल में थिएटर्स के वापस खुलने की भी कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है. मगर फ्रांस में रहने वाले रजनीकांत के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है. रजनीकांत की एक पुरानी ब्लॉकबस्टर फिल्म फ्रांस में रिलीज होने जा रही है.

    रिपोर्ट्स की मानें तो साल 1982 में रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म मोंद्रु मुगम को 12 अगस्त, 2020 को पेरिस के गौमोन्ट सेंट डेनिस मूवी हॉल में शाम 4 बजे फिर से रिलीज करने की तैयारी है. हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा सामने नहीं आई है. बता दें कि इससे पहले रजनीकांत की कॉप ड्रामा फिल्म दरबार भी फ्रांस में रिलीज हुई थी. फिल्म में वे नयनतारा के अपोजिट नजर आए थे. फिल्म को वहां की दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

    डिजिटल रीमास्टर्ड की गई है फिल्म

    फिल्म मोंद्रु मुगम की बात करें तो इसे डिजिटली रीमास्टर्ड भी किया है. मतलब फिल्म की इमेज और साउंड क्वालिटी को सुधारा गया है. फिल्म में रजनीकांत तीन तरह के रोल में नजर आए थे. फिल्म में 4 एक्ट्रेस थीं. फिल्म में इसके अलावा प्रकाश राज, सतीश और सूरी अहम रोल में थे. बता दें कि रजनीकांत के फैन्स की अलग ही दीवानगी है. रजनीकांत के फैन्स हमेशा ही एक्टर की नई रिलीज फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं